अजमेर: बलात्कार की घटना के 6 साल बाद मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295334

अजमेर: बलात्कार की घटना के 6 साल बाद मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला...

अजमेर में बलात्कार के बाद बच्चे को जन्म देने वाली एक महिला ने करीब 6 साल बाद मुकदमा दर्ज कराया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: शहर के कोतवाली थाने में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, बलात्कार के बाद बच्चे को जन्म देने वाली एक महिला ने करीब 6 साल बाद मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे अपलोड करने की धमकी दी. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली थाने की प्रभारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहित पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर मुकदमा दर्ज कराया कि वह शादी के बाद अपने पति के साथ 6 साल पहले गौतम नगर इलाके में किराए के मकान में रहने आई थी और इसी दौरान एक दिन उसका पति शादी में गया था और वह घर पर अकेली थी, इसी बीच मकान मालिक का भतीजा नितेश उसके कमरे पर आया और उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद वह यहां से कमरा खाली कर दूसरे स्थान पर रहने गई, जहां पर भी वह पहुंच गया और उसने यही हरकत की और इस बीच उसने एक अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए, कई महीनों तक बलात्कार करता रहा.

इस दौरान पीड़िता ने एक बेटी को भी जन्म दिया. बच्चे के जन्म की जानकारी मिलने पर आरोपी ने उसने शादी करने की बात कही, लेकिन बाद में इंकार कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर विवाहिता ने अजमेर की कोतवाली थाने में आरोपी नीतीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए अलग-अलग धाराओं में अपनी जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Ashok Bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

Trending news