चुप्पी तोड़ो-खुल कर बोलो कार्यक्रम में एसडीएम ने किया छात्राओं से संवाद
Advertisement

चुप्पी तोड़ो-खुल कर बोलो कार्यक्रम में एसडीएम ने किया छात्राओं से संवाद

 शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित किए जा रहे चुप्पी तोड़ो-खुल कर बोलो अभियान के तहत राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय छावनी रोड़ उपखंड अधिकारी राहुल जैन एवं सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा के सानिध्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यक्रम का विधिवत ऑनलाईन शुभारंभ किया गय

 चुप्पी तोड़ो-खुल कर बोलो कार्यक्रम में एसडीएम ने किया छात्राओं से संवाद

ब्यावर: शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित किए जा रहे चुप्पी तोड़ो-खुल कर बोलो अभियान के तहत राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय छावनी रोड़ उपखंड अधिकारी राहुल जैन एवं सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा के सानिध्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस दौरान कार्यक्रम का विधिवत ऑनलाईन शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम में छात्राओं में आत्मविश्वास एवं उत्पन्न करने एवं स्वयं की सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने के लिए मार्गदर्शित किया. इस दौरान उपखंड अधिकारी जैन ने बेटियों को गुड टच और बैड टच के बारे में बताते हुए सहजभाव से सवाल-जवाब करके खुलकर बोलने के लिए प्रोत्साहित किया.

उन्होंने स्वयं के अनुभव सुनाएं और बेटियों के लिए उज्जवल भविष्य की कामनाएं की. एएसपी मेहरडा ने छात्राओं को सुरक्षा को लेकर जागरूक रहने, किसी भी प्रकार की समस्यां या शिकायत के लिए तुरंत अपने शिक्षको एवं परिजनो से संवाद करते हुए जानकारी देने के लिए कहा. साथ ही आवश्यकता होने पर पुलिस एवं प्रशासन कार्यक्रम में सीबीईओ राजेन्द्र जोशी, एसीबीईओ कैलाशचंद, संस्था प्रधान राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय विमला चौहान, एसडी स्कूल दिनेश आर्य, अशोकनगर महेश शर्मा, जैन गुरूकुल नीतू विजय, पटेल राजेन्द्र प्रजापति तथा पार्षद सुनिता भाटी आदि मौजूद रहे.न का सहयोग लेने की भी बात कहीं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Dilip chouhan 

Trending news