ब्यावर में विभिन्न समस्याओं को लेकर आयुक्त से मिले कांग्रेस के पार्षद, अधिकारी ने दिया समाधान का भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305712

ब्यावर में विभिन्न समस्याओं को लेकर आयुक्त से मिले कांग्रेस के पार्षद, अधिकारी ने दिया समाधान का भरोसा

शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को कांग्रेसी पार्षदों ने पार्षद दलपतराज मेवाडा के नेतृत्व में परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पार्षदों ने परिषद आयुक्त को शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन दिया.

ब्यावर में विभिन्न समस्याओं को लेकर आयुक्त से मिले कांग्रेस के पार्षद, अधिकारी ने दिया समाधान का भरोसा

ब्यावर: शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को कांग्रेसी पार्षदों ने पार्षद दलपतराज मेवाडा के नेतृत्व में परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पार्षदों ने परिषद आयुक्त को शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन दिया. ज्ञापन में बताया गया कि अगले माह शहर का एतिहासिक तेजा मेला है, लेकिन अब तक नगर परिषद प्रशासन की और से किसी भी प्रकार की कोई तैयारी नहीं की गई है.

मेला स्थल सुभाष उद्यान में गंदगी का आलाम छाया हुआ है. शहर के जनप्रतिनिधी तथा स्थानीय पार्षद की और से कई बार शिकायते की गई लेकिन अब तक साफ-सफाई की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. उद्यान में कई लाईटे खराब पडी है. तालाब की पाल जर्जर हो रखी है जिसके कारण मेले दौरान हादसों की आशंका बनी हुई है. ज्ञापन में बताया गया किआमजन को राहत देने के लिए राज्य सरकार की और से प्रशासन शहरों के संग शिविरों का आयोजन किया गया, लेकिन इन शिविरों में आयुक्त नदारद रहे और सिर्फ अपने चेहतों के नियमविरूद्ध पट्टें जारी करते हुए नगर परिषद का राजस्व की क्षति पहुंचाई गई.

शहर में सीवरेज तथा गैस लाइन के लिए की गई खुदाई के बाद शहरवासियों को हो रही परेशानियों की और ध्यान इंगित करते हुए बताया गया कि शहर के कई क्षेत्रों में बरसात के दौरान हालात बेहद चिंताजनक बने हुए है. पानी भराव तथा खड्डों के कारण लोगों का घरों से बाहर निकलना दुभर हो रखा है. शहर में आवारा पशुओं का जमावडा हो रखा है. जिसके कारण कई लोग चोटिल हो गए है.

ज्ञापन में पार्षद दलपतराज मेवाडा ने शहर की विभिन्न जनसमस्याओं का शीघ्र ही निराकरण करने की मांग की है. साथ ही इसके अभाव में आंदोलन की चेतावनी दी है. ज्ञापन देने वालों में पार्षद कमला दगदी, गिरधारी पोपावत तथा रामनिवास सेन आदि शामिल थे.

Reporter- Dilip chouhan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news