9वीं कक्षा में दोस्त ने रेप कर बनाई अश्लील वीडियो फिर सोशल मीडिया में वायरल कर दी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353450

9वीं कक्षा में दोस्त ने रेप कर बनाई अश्लील वीडियो फिर सोशल मीडिया में वायरल कर दी

नाबालिग से रेप करने के बाद अब उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग ने मामले में रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

9वीं कक्षा में दोस्त ने रेप कर बनाई अश्लील वीडियो फिर सोशल मीडिया में वायरल कर दी

Ajmer: 4 साल पहले नाबालिग से रेप करने के बाद अब उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग ने मामले में रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-  मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

रामगंज थाना प्रभारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक पीड़िता ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 2018 में 9वीं कक्षा में पढ़ने के दौरान उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई थी. दिसंबर में उसका दोस्त उसे अपने घर ले गया और उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए. कुछ दिनों बाद पीड़िता को पता चला कि उसका दोस्त नशा करता है, इस पर उसने उससे दूरी बना ली.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने उसके दोस्त से दूरी बनाई तो वह उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर धमकियां देता रहा. उसके साथ उसकी इच्छा के खिलाफ दुष्कर्म करता रहा. 2021 में पीड़िता ने परेशान होकर उसके दोस्त को धमकियां दीं और कहा कि वह सारी घटना उसके परिवार वालों को बता देगी और उसे जेल भिजवा देगी. इस पर उसके दोस्त ने उसे उसकी अश्लील फोटो वीडियो को डिलीट करने का आश्वासन दिया था.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 11 सितंबर 2022 को उसके परिचितों का उसके पास फोन आया और बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील वीडियो पोस्ट की गई है. पीड़िता ने वापस अपने दोस्त से संपर्क किया तो दोस्त ने कहा कि उसके अन्य दोस्तों ने उसके फोन से सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पीड़िता ने मुख्य आरोपी सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें- चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

Trending news