गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा का सूरजपुरा में सम्मान, नेता ने लोगों की सुनी समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505176

गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा का सूरजपुरा में सम्मान, नेता ने लोगों की सुनी समस्याएं

विधायक गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा सूरजपुरा पहुंचे. इस दौरान उनको माला पहना कर साफा बधाते हुए स्वागत करते समस्या समाधान के लिए ज्ञापन सौंपा.

गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा का सूरजपुरा में सम्मान, नेता ने लोगों की सुनी समस्याएं

केकड़ी : विधायक गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा सूरजपुरा पहुंचे. इस दौरान उनको माला पहना कर साफा बधाते हुए स्वागत करते समस्या समाधान के लिए ज्ञापन सौंपा. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए विधायक डॉ रघु शर्मा ने कहा कि जनता के सेवक बनकर हम सभी लोग सेवा कर रहे हैं उसी का प्रतिफल है की केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में गांव गांव ढाणी ढाणी में विकास कार्य हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नसीराबाद से देवली सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित कराने को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं और शीघ्र ही प्रस्ताव को मंजूरी मिल जाएगी .शर्मा ने कहा कि सूरजपुरा में घर घर में नल कनेक्शन देकर हर घर पानी पहुंचाया गया है वही सूरजपुरा के लोगों की मांग पर अरनिया बांध पर करोड़ों रुपए स्वीकृत करवाएं उसी का नतीजा है कि अन्तिम छोर के गांव सूरजपुरा में बांध का पानी आने से खेत की सिंचाई हो रही है.

राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सागर शर्मा ने कहां की सरकार की तरफ से जनता की सेवा के लिए कोई कमी नहीं रखी जा रही है उन्होंने कहा कि गांव गांव में बच्चों के खेल कूद के लिए खेल स्टेडियम बनाए जा रहे हैं उसका ग्रामीण बच्चे उपयोग करें ताकि शिक्षा के साथ-साथ शरीर भी स्वस्थ रह सके.

इस दौरान स्थानीय लोगों एवं छात्र छात्राओं ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को क्रमोन्नत करवाने की मांग की इस पर शर्मा ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पिछले 2 वर्षों से नरेगा कार्य नहीं चल रहा है इस पर विधायक ने विकास अधिकारी को बुलाकर नरेगा कार्य शुरू करने के निर्देश दिए .इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि चारभुजा मंदिर के पास पुरानी धर्मशाला है जो क्षतिग्रस्त हो चुकी है उसके स्थान पर विधायक कोष से 7 लाख रूपए स्वीकृत करके नया निर्माण करवाया जाए.

ग्रामीणों ने चरागाह भूमि से अतिक्रमण हटाने श्मशान में टीन शेड लगाने की भी मांग की इस पर शर्मा ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए .समाजसेवी बालमुकुंद वैष्णव के नेतृत्व में विधायक डॉ रघु शर्मा व राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सागर शर्मा का माला पहनाकर साफा बंधा कर स्वागत किया गया .ग्रामीणों ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सूरजपुरा में 8 कक्षाएं संचालित है और 200 से अधिक छात्र-छात्राएं अध्ययनरत है लेकिन उनके बैठने के लिए तीन कमरे ही है जिसके चलते सर्दी गर्मी वर्षा में छात्र छात्राओं को भारी परेशानी होती है इस पर विधायक डॉ रघु शर्मा ने उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान बन्ना माली , कालू खारोल सदीक मोहम्मद सचिन वैष्णव रफीक मोहम्मद अभिषेक वैष्णव माना खारोल रामेश्वर बेरवा हनुमान प्रजापत बीरम गुर्जर इसब मोहम्मद कैलाश वैष्णव सहित सैकड़ों गणमान्य लोग एव बालक बालिका ही मौजूद थे.

Trending news