ब्यावर में सांप के काटने से किसान की मौत
Advertisement

ब्यावर में सांप के काटने से किसान की मौत

अजमेर जिले में ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के करला गांव में सोमवार खेत में चारा काटने के दौरान किसान को सांप ने काट लिया. घटना की जानकारी के बाद परिजन उसे उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने किसान को मृत घोषित कर दिया.

ब्यावर  में सांप के काटने से किसान की मौत

Beawar: अजमेर जिले में ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के करला गांव में सोमवार खेत में चारा काटने के दौरान किसान को सांप ने काट लिया. घटना की जानकारी के बाद परिजन उसे उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने किसान को मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल प्रबंधन ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा जवाजा थाने में घटना की सूचना दी. मिली जानकारी के मुताबिक करला  रे रहने वाले विक्रमसिंह सोमवार को रोजाना की तरह अपने खेत पर चारा काटने के लिए गया था. उस दौरान जब विक्रम खेत में चारा काट रहा था, उसी समय एक काले रंग के जहरीले सांप ने उसे काट लिया.

 सांप के काटने से विक्रम ने जोर-जोर से शोर मचा दिया, जिसके चलते आसपास में काम कर रहे परिजन मौके पर पहुंचे तथा बिना समय गवाएं उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद विक्रम को मृत घोषित कर दिया.

वहीं अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी जवाजा थाना पुलिस को दी. जिसके बाद जवाजा थाना के दीवान तारू सिंह राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे तथा मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. जिसके बाद परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

Reporter: Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

Trending news