जानें कब जारी होगा रीट परीक्षा 2021 लेवल-2 का Result, संशोधित परिणाम को लेकर बोर्ड ने स्पष्ट की Statement
Advertisement

जानें कब जारी होगा रीट परीक्षा 2021 लेवल-2 का Result, संशोधित परिणाम को लेकर बोर्ड ने स्पष्ट की Statement

परीक्षा परिणाम के दौरान केवल एक प्रश्न में त्रुटि आई थी, जिसके आंसर दो बताएं. इसे लेकर बोर्ड ने अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए बोनस अंक जारी करते हुए संशोधित आंसर की जारी की है.

रीट परीक्षा 2021.

Ajmer: मध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Board of Secondary Education) राजस्थान के अध्यक्ष डीपी जारोली (DP Jaroli) ने रीट परीक्षा 2021 (Reet Exam 2021) लेवल -2 को लेकर जारी की गई संशोधित आंसर की और बोनस अंक को लेकर स्थिति को स्पष्ट किया है. इसमें किसी प्रकार की कोई भ्रांति से इनकार किया है. 

वहीं, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली ने रीट कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि 2 नवंबर को जारी रीट परीक्षा (REET Result) के परिणाम में लेवल -2 (Level-2) के स्तर पर 6 प्रश्नों में बोनस और 7 प्रश्नों में दो विकल्पों को सही मानते हुए परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा.  

यह भी पढ़ेंः REET level 2 का संशोधित परिणाम होगा जारी, 7 लाख अभ्यर्थियों का रिजल्ट होगा प्रभावित

उन्होंने बताया कि परीक्षा परिणाम के दौरान केवल एक प्रश्न में त्रुटि आई थी, जिसके आंसर दो बताएं. इसे लेकर बोर्ड ने अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए बोनस अंक जारी करते हुए संशोधित आंसर की जारी की है. इस संशोधन के बाद कुछ ही बच्चों के परिणाम में परिवर्तन होगा. ऐसे में इसी प्रकार से भ्रमित होने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने बताया कि अब किसी भी प्रकार की आपत्तियां बोर्ड में नहीं ली जाएगी और इसी सप्ताह ही रीट लेवल 2 (Reet Level-2) का परिणाम भी जारी किया जाएगा. 

Reporter- Ashok Singh Bhati 

Trending news