Nagaur में Fruit Market में आग का तांडव, Video हुआ Viral
Advertisement

Nagaur में Fruit Market में आग का तांडव, Video हुआ Viral

मौके पर पहुंची नागौर, मूण्डवा, कुचेरा की 5 दमकलों की मदद से पुलिस-प्रशासन ने कड़ी मशक्कत कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. 

फ्रूट सब्जी मंडी में पड़े हजारों की संख्या में प्लास्टिक के कैरेट जलकर राख हो गए.

Nagaur: नागौर शहर स्थित फ्रूट सब्जी मंडी (Fruit vegetable market) में शुक्रवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. 

यह भी पढ़ें- Covid-19 Guideline की पालना के लिए सड़कों पर तैनात हुई Bhilwara Police, हुई सख्त

मौके पर पहुंची नागौर, मूण्डवा, कुचेरा की 5 दमकलों की मदद से पुलिस-प्रशासन ने कड़ी मशक्कत कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. शुरूआती तौर पर शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Good News: घर में रहकर ही बढ़ाएं Oxygen Level, नहीं होगी अस्पताल जाने की जरूरत

आगजनी के बाद मौके पर फ्रूट सब्जी मंडी इलाके से लेकर हाउसिंग बोर्ड इलाके तक धुआं ही धुआं दिखाई दिया, जो बाद में भीषण आग में तब्दील हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई पर कामयाबी नहीं मिली. इसके बाद पुलिस-प्रशासन को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे कोतवाली SHO जितेंद्र फौजदार ने फायर शाखा से दो दमकल और कुचेरा, मूण्डवा नगरपालिका की दमकल वाहनों को मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों, प्रशासन और पुलिस जवानों ने कड़ी मशक्कत कर आग को बुझाया.

इस दौरान फ्रूट सब्जी मंडी में पड़े हजारों की संख्या में प्लास्टिक के कैरेट जलकर राख हो गए. वहीं, बड़ी मात्रा में फल एवं सब्जी का माल जलकर राख हो गई है. प्रशासन की टीम सर्वे कर नुकसान का आंकलन कर रही है.

Trending news