Ajmer: BJP पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किए जाने के विरोध में ओबीसी मोर्चा ने कलेक्टर और एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331889

Ajmer: BJP पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किए जाने के विरोध में ओबीसी मोर्चा ने कलेक्टर और एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा अजमेर की पुर से आज पुलिस थाना नसीराबाद सदर द्वारा निष्ठापूर्वक और दबाव में मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए प्रकरण की उचित जांच कर निस्तारण करने की मांग को लेकर अजमेर कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. 

ओबीसी मोर्चा ने कलेक्टर और एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा अजमेर की पुर से आज पुलिस थाना नसीराबाद सदर द्वारा निष्ठापूर्वक और दबाव में मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए प्रकरण की उचित जांच कर निस्तारण करने की मांग को लेकर अजमेर कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. 

ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि 28 अगस्त को नसीराबाद के लवेरा गांव में खुद की सफाई करते समय 4 लोगों की मौत हो गई थी और इस संबंध में सभी समाज और दलों के लोगों द्वारा परिवार को न्याय मिले, इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस बीच भारतीय जनता पार्टी की ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश भडाना सहित भाजपा नेताओं ने भी समझा और ऐसे में नसीराबाद सदर थाना द्वारा दृष्टा पूर्ण कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिए गए, जबकि अन्य दलों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

ऐसे में एक राजनीतिक दल पर दृष्टा पूर्ण कार्रवाई करने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है और इसे लेकर आज अजमेर कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए मुकदमों का निस्तारण करने की मांग की गई है, ऐसा जल्द नहीं होता है तो फिर बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में गहरा रोष व्याप्त होगा, जिसकी जिम्मेदारी अजमेर प्रशासन की होगी.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news