ब्यावर: मंडार एजेंसी से एक लाख रुपए हुए पार, सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement

ब्यावर: मंडार एजेंसी से एक लाख रुपए हुए पार, सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद हो रखे है कि शहर के अतिव्यस्तम क्षेत्रों से भी चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खडी कर रहे है.

सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Beawar: शहर में चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद हो रखे है कि शहर के अतिव्यस्तम क्षेत्रों से भी चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खडी कर रहे है. बुधवार को अज्ञात चोर भगत चौराहा स्थित मंडार एजेंसी से दिन दहाडे गल्ले में रखी एक लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गया. अज्ञात चोर की यह करतूत एजेंसी के सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई. 

यह भी पढ़ें- ब्यावर: एबीवीपी ने मनाया पुलिसकर्मियों संग रक्षाबंधन का पावन पर्व

चोरी की घटना की जानकारी के बाद एजेंसी संचालक विष्णु गोयल ने इस संबंध में सिटी थाना पुलिस में शिकायत दी है. जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह भगत चौराहा स्थित फूलों की माला बेचने वाले के यहां किसी ने 10-20 रुपए के नोट बिखेर दिए, इसकी जानकारी जब मंडार एजेंसी के संचालक विष्णु गोयल को लगी तो वे भी मौके पर पहुंचे.

इस दौरान मौका पाकर एक युवक मंडार एजेंसी के भीतर घुसा और गल्ले में रखी नकदी में से एक लाख रुपए की राशि लेकर पार हो गया. चोरी की वारदात की जानकारी गोयल को दोपहर में राशि बैंक में जमा कराने के दौरान हुई. इस संबंध में पीडित गोयल ने सिटी थाना पुलिस को सीसी टीवी फुटैज उपलब्ध करवाते हुए अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दी है.

बताया जा रहा है कि मंडार एजेंसी संचालक विष्णु गोयल बुधवार को बैंक में जमा करवाने के लिए राशि घर से लेकर आए थे और गल्ले के पास बैठकर राशि गिन रहे थे. संभवतया चोर ने उन्हें देख लिया और शायद पहले से भी रैकी कर रहा हो. इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने दुकान के पास ही 10-20 रुपए के नोट बिखेरते हुए गोयल का ध्यान भटकाने का प्रयास किया और वह उसमें सफल हो गया. मौका देखते ही चोर एक लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गया.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news