राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों में सीएम चेहरे के सवाल पर पवन गोदारा का बड़ा बयान, कहा...
Advertisement

राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों में सीएम चेहरे के सवाल पर पवन गोदारा का बड़ा बयान, कहा...

 प्रदेश स्तर पर कांग्रेस नेताओं में चल रही जुबानी जंग पर गोदारा ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है. जिसमें सभी को अपनी राय रखने का हक है.

राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों में सीएम चेहरे के सवाल पर पवन गोदारा का बड़ा बयान, कहा...

Pushkar : राजस्थान पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष, अजमेर के पुष्कर पहुंचे और कांग्रेस में चल रही नेताओं की जुबानी जंग को, राय रखने का अधिकार बताया और कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पार्टी का निर्णय, कहा जो होगा अच्छा होगा.

राजस्थान के पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष पवन गोदरा मंगलवार देर रात पुष्कर पहुंचे. जहां उन्होंने सरोवर किनारे जयपुर घाट पर बने होटल पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं ने गोदरा का फूल मालाओं से स्वागत किया, इस दौरान पालिका के पार्षद और एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 

गोदरा ने हाल ही में हुए छात्रसंघ चुनावों में एनएसयूआई की जीत पर छात्र नेताओं को बधाई भी दी. गोदरा ने बताया कि वे पुष्कर अपनी धार्मिक यात्रा के तहत आये है. प्रदेश की सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए गोदारा ने बताया कि सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है. प्रदेश के पिछड़ा वर्ग को सम्बल देने के लिये सरकार व्यवसाय करने, शिक्षा के लिए, किसानों को उपकरण खरीदने के लिए ऋण बांट रही है.

आयोग के अध्यक्ष होने के चलते पारदर्शिता, और ऋणों के सरलीकरण का प्रयास किया जा रहा है. प्रदेश स्तर पर कांग्रेस नेताओं में चल रही जुबानी जंग पर गोदारा ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है. जिसमें सभी को अपनी राय रखने का हक है. ऐसे में कुछ लोग उसे अपने लाभ के लिए मतभेद के रूप में प्रदर्शित कर रहे हैं. 

उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की वापसी का दावा भी किया. गोदारा ने आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के नेतृत्व पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश के कांग्रेसी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. आगामी चुनाव में जो पार्टी निर्णय लेगी. जो होगा अच्छा होगा. इस दौरान पार्षद ओम प्रकाश डोल्यां, टीकम शर्मा, बैजनाथ पाराशर, और एनएसयूआई के छात्र नेता मधुसूदन पाराशर मौजूद रहे.

अजमेर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

उदयपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पन्नाधाय की मूर्ति का करेंगे अनावरण

Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

Trending news