ट्रेलर का हॉर्स चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, निशानदेही पर हॉर्स बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204950

ट्रेलर का हॉर्स चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, निशानदेही पर हॉर्स बरामद

सदर थाना पुलिस ने अजमेर रोड लक्ष्मी होटल के बाहर खडे ट्रेलर को हॉर्स को चुरा ले जाने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रेलर का हॉर्स भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रेलर का हॉर्स किया बरामद.

Beawar: सदर थाना पुलिस ने अजमेर रोड लक्ष्मी होटल के बाहर खडे ट्रेलर को हॉर्स को चुरा ले जाने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रेलर का हॉर्स भी बरामद कर लिया है.

सदर थाने के दीवान रमजान ने बताया कि 22 मई को सेंदडा निवासी दीपसिंह पुत्र डूंगरसिंह ने सदर थाने में एक शिकायत दी थी कि अजमेर रोड लक्ष्मी होटल के बाहर खडे़ उसके ट्रेलर के हॉर्स को कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी किया गया ट्रेलर का हॉर्स खरवा के यहां खड़ा है जिसके चारों टायर खुले हुए है.

ये भी पढ़ें- रात 8 बजे के बाद भी ब्यावर में धड़ल्ले से बिक रही है शराब, दुकानदार बोले- देते हैं सुविधा शुल्क

जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रेलर हॉर्स को बरामद कर आसपास में पुछताछ किया तो पाया कि उक्त हॉर्स रूदलाई खरवा निवासी उपेन्द्रसिंह पुत्र छोटूसिंह खड़ा करके गया है. इस पर पुलिस ने रूदलाई से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news