Rajasthan Crime: सात समंदर पार करके रेप करने राजस्थान आता था ये इंसान, 250 लड़कियों की लूटी इज्जत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2395503

Rajasthan Crime: सात समंदर पार करके रेप करने राजस्थान आता था ये इंसान, 250 लड़कियों की लूटी इज्जत

Rajasthan Crime News: अजमेर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. आरोपी अलमास महाराज साल 1992 में अमेरिका में रहता था और वह मूल रूप से राजस्थान के अजमेर जिले का रहने वाला है, जिस पर आरोप है कि वह रेप करने के लिए अमेरिका से अजमेर आता था. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जिस पर कोर्ट का फैसला आया है. ये एक रेपकाड़ है, जिसमें कोर्ट ने अब 6 आरोपियो को उम्रकैद की सजा सुनाई है. वहीं, एक अभी भी फरार चल रहा है. 

इस मामले में फरार आरोपी का नाम अलमास महाराज बताया जा रहा है, जिसको पुलिस 32 साल से खोज रही है. इस आरोपी को लेकर कहा जा रहा है कि वह अमेरिका में रह रहा है, जिस पर इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है. 

यह भी पढ़ेंः आर्मी जवान पर एसिड अटैक करने वाली Girlfriend गिरफ्तार, हैरान कर देगी हमले की वजह...

आरोपी अलमास महाराज साल 1992 में अमेरिका में रहता था और वह मूल रूप से राजस्थान के अजमेर जिले का रहने वाला है, जिस पर आरोप है कि वह रेप करने के लिए अमेरिका से अजमेर आता था और यहां आकर उसने कई लड़कियों को शिकार बनाया है. 

जानकारी के अनुसार, आरोपी अलमास महाराज की पुलिस के पास एक पुरानी फोटो है, जिसके जरिए उसकी खोजना मुश्किल है. बताया जा रहा है कि डीएनए जांच के जरिए ही पुलिस आरोपी को तलाशने में सफल हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जोड़ी ने घर में छापे नकली नोट, बाजार से खरी

कहा जा रहा है कि इस समय आरोपी अलमास महाराज  की उम्र लगभग 55 से 60 साल होगी. यदि आरोपी पुलिस के सामने भी आ जाए तो उसको पहचाना मुश्किल होगा. मिली जानकारी के अनुसार, अलमास महाराज नफीस चिश्ती का खास था और नफीस चिश्ती उस समय कांग्रेस का वाइस प्रेसिडेंट था. 

बता दें कि यह मामला 32 साल पुराना है, जो पूरे देश का सबसे बड़ा रेपकांड था, इसमें लगभग 250 लड़कियों के साथ उस वक्त रेप हुआ, जिसका आरोप 18 लोगों पर लगा, जिसमें एक ही सजा के लिए बचा हुआ है. फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी का तलाश कर रही है. 

Trending news