अजमेर नगर निगम की साधारण सभा 9 महीने बाद आयोजित, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1526798

अजमेर नगर निगम की साधारण सभा 9 महीने बाद आयोजित, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Ajmer News: अजमेर नगर निगम की हुई साधारण बैठक, जिसमें तीन प्रस्ताव पर विधिक राय लेते हुए उन्हें आगामी जीसी के लिए टाल दिया गया... 

अजमेर नगर निगम

Ajmer News: अजमेर नगर निगम की साधारण सभा 9 महीने बाद गुरुवार को आयोजित हुई जो लगातार 10 घंटे तक चली. इस साधारण सभा में यूजर चार्ज का मुद्दा गरमाया तो वहीं 22 प्रस्ताव को लेकर चर्चा की गई. इन प्रस्तावों में 14 प्रस्ताव पारित कर लिए गए तो नहीं 5 को खारिज किया गया है. 

वहीं तीन प्रस्ताव पर विधिक राय लेते हुए उन्हें आगामी जीसी के लिए टाल दिया गया. शूटर चार्ज का मुद्दा तमाम पार्षदों और जनप्रतिनिधियों की ओर से उठाया गया, जिसके बाद महापौर ने कहा कि यूजर चार्ज स्थगित कर दिया गया है. वहीं आयुक्त ने इस मामले में सरकार से मार्गदर्शन मांगने की बात कही है, जिसके बाद ही इस पर आगामी फैसला लिया जाएगा. प्रस्ताव में मुख्य रूप से नो कंस्ट्रक्शन जोन अनुकंपा नौकरी लोक सूचना अधिकारी नियुक्ति किए जाने वाले प्रस्ताव सफाई कर्मचारी मामला और नगर निगम की आय किस तरह से बनाई जा सके. 

साथ ही इन पर चर्चा हुई सदन में लाइट नहीं होने विभिन्न मुख्य मार्गों का नामकरण निगम की जमीन का अधिग्रहण के साथ ही अलग-अलग मामलों पर भी पार्षद ने अपनी-अपनी राय सामने रखी, इसके बाद देर रात करीब 9:30 बैठक को अगली जैसी तक टाल दिया गया. इस साधारण सभा में बजट भी पारित किया गया. वित्तीय वर्ष 2324 के लिए अजमेर नगर निगम की ओर से 40424 .77 लाख का बजट पारित किया गया है.

Reporter: Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news