ब्यावर: भगवान के दर अज्ञात चोरों का पग फेरा, मंदिर का म्यूजिक सिस्टम ले भागे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449969

ब्यावर: भगवान के दर अज्ञात चोरों का पग फेरा, मंदिर का म्यूजिक सिस्टम ले भागे चोर

Beawar News:  चोरों के हौसले बुलंद हैं, बता दें कि उदयपुर रोड कृषि मंडी स्थित इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में हुई चोरी का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई. जानें..

अज्ञात चोरों

Beawar: पुलिस की अनदेखी के चलते शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. अभी हाल ही में उदयपुर रोड कृषि मंडी स्थित इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में हुई चोरी का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई कि बीती रात को शहर के सुरजपोल गेट बाहर सुभाष उद्यान के बिचडली तालाब की पाल पर स्थित श्री सिद्धेश्वर गणपति मंदिर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर से म्मयूजिक सिस्टम चुरा कर ले गए, लेकिन चोर कुछ ही दूरी पर स्थित चित्रगुप्त मंदिर के यहां पर म्मयूजिक सिस्टम को पटक कर चले गए.

श्री सिद्धेश्वर गणपति मंदिर के पुजारी लखन शर्मा ने बताया कि वह शनिवार रात को गणपति भगवान की शयन आरती के पश्चात मंदिर बंद कर घर चले गए. पुजारी ने बताया कि जब वह रविवार को सुबह मंदिर पहुंचे और मंदिर के मुख्खय द्वार का ताला खोलकर मंदिर के अंदर जाकर देखा तो गणपति मंदिर के पट का ताला टूटा पड़ा था और अंदर का सामान बिखरा देखकर पुजारी दंग रह गया. 

पुजारी ने मंदिर देखा की मंदिर में बने कमरे का चोरों ने कुंदा तोडक़र उसमें रखे सामान को भी खंगाला उसके बाद मंदिर में रखे गल्ले के ताले को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं टूटा तो चोरों ने पास में ही रखे म्मयूजिक सिस्टम ही चुरा लिया, लेकिन म्यूजिक सिस्टम को मंदिर से कुछ ही दूरी पर बन भगवान चित्र गुप्त के मंदिर के समीप पटक कर चले गए. 

हालांकि मंदिर में चोरी की कोई बड़ी वारदात नहीं हुई, लेकिन खास बात यह है कि करीब डेढ़ माह पूर्व पाल पर ही स्थित पीर पछाड़ बालाजी के मंदिर सहित उद्यान के अन्य मंदिरों में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत भी मंदिर समिति की आरे से पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस चोरी का खुलासा करने में नाकाम रही.

बता दें कि इसी सिद्धेश्वर गणपति मंदिर में पूर्व में दो बार चोरी कर अज्ञात चोर मंदिर का करीब 20 किलो वजनी घंटा और हजारों रुपए की नकदी चुराकर ले जा चुके हैं. उनका भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई. वहीं मंदिर समिति के रमेश शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस के 100 नंबर पर फोन किया तो वहां पर किसी ने फोन ही नहीं उठाया.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news