REET पास कर चुकी युवती डिप्रेशन में की खुदकुशी, दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप, भाई ने देखा तो छोड़कर भागे
Advertisement

REET पास कर चुकी युवती डिप्रेशन में की खुदकुशी, दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप, भाई ने देखा तो छोड़कर भागे

Ajmer: अजमेर के श्रीनगर इलाके में युवती ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. परिवार वालों ने गांव के ही 2 युवकों पर रेप करने का आरोप लगाया है. मामला अजमेर के श्रीनगर का है.

22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म.

Ajmer: अजमेर के श्रीनगर इलाके में युवती ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. परिवार वालों ने गांव के ही 2 युवकों पर रेप करने का आरोप लगाया है. मामला अजमेर के श्रीनगर का है. बताया जा रहा है कि युवती REET परीक्षा पास कर चुकी थी.

22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म
श्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 साल की युवती के पिता ने बताया कि सीमा मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे घर में अकेली थी. गांव के यशवंत (20) और मनीष (21) उनके घर पहुंचे. इस दौरान एक मनीष नाम का युवक नीचे निगरानी कर रहा था जबकि यशवंत घर के ऊपर कमरे में गया. उसने युवती के साथ गलत काम किया. इतने में छोटा बेटा घर आ गया. उसने मनीष की सारी गंदी हरकतें देख लिया. 

युवती ने कमरे में चुन्नी से फंदा बनाया और पंखे से लटक कर दी जान
जैसे ही इन दोनों युवकों की नजर इसके भाई पर पड़ी, वहां से यशवंत और मनीष भाग निकले.  छोटे बेटे ने फौरन बड़े भाई को सूचना दिया. इसके बाद युवती के भाई ने दोनों लड़कों का पीछा किया. इस दौरान दोनों युवक स्कूटी छोड़कर वहां से फरार हो गए.  जब दोनों भाई घर पहुंचे तो युवती ने कमरे में चुन्नी से फंदा बनाया और पंखे से लटक कर जान दे दी.

परिवार और ग्रामीणों की ओर से वीडियो फुटेज मीडिया को दे दिए गए 
नसीराबाद सीओ पूनम बड़गड ने बताया कि दोनों भाई अपनी बहन को लेकर गांव के अस्पताल पहुंचे, जहां से पीड़िता को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. उपचार के दौरान पीड़िता ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. श्रीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि देर शाम बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल में रखवाया गया.

डिप्रेशन में आकर किया सुसाइड
पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया है. बुधवार को परिवार वालों ने शव के पोस्टमॉर्टम की इजाजत नहीं दी. साथ ही शव लेने से भी इनकार कर दिया. घर के सदस्य और गांव वाले हॉस्पिटल में ही धरने पर बैठ गए हैं. ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर नसीराबाद सीओ पूनम बड़गड भी हॉस्पिटल पहुंचीं. उन्होंने परिवार वालों को के साथ समझाईस किया.  दोपहर करीब 2 बजे पोस्टमॉर्टम किया गया और शव परिजनों को सौंपा गया.

सीओ के अनुसार, मामले में जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. परिवार वालों ने बताया कि REET पास कर चुकी थी. टीचर बनने की कर रही थी. उसका टीचर भर्ती का एग्जाम बाकी था. 

घर के बाहर खड़ी मिली स्कूटी
परिवार को लोगों ने बताया कि घर के बाहर एक स्कूटी खड़ी है. परिवार का आरोप है कि यह स्कूटी उन दोनों आरोपियों की है. वह स्कूटी छोड़कर वहां से फरार हो गए. परिवार और ग्रामीणों की ओर से वीडियो फुटेज मीडिया को दे दिए गए हैं.  

ये भी पढ़ें- RTG गैंग का हिस्ट्रीशीटर सोनू मीणा गिरफ्तार, रंजिश के चलते युवक पर किया था जानलेवा हमला, 4 महीने से फरार था

नसीराबाद सीओ पूनम ने बताया लंबे समय तक चली समझाइश के बाद परिवार व ग्रामीण बॉडी लेने को लेकर तैयार हो गए. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को दे दिया गया है. परिवार ने दो लोगों पर आरोप लगाए गए हैं.  रेप के मामले की शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी. अगर जांच में कोई दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news