REET Exams 2021: परीक्षा से पहले Admit Card में हुई गलतियों के लिए बैठक, जानिए अहम बातें
Advertisement

REET Exams 2021: परीक्षा से पहले Admit Card में हुई गलतियों के लिए बैठक, जानिए अहम बातें

लगातार मिल रही भाषा और फोटो की गलती में जल्दी सुधार होगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: राजस्थान रीट परीक्षा (REET Exams 2021) का 26 सितम्बर को राज्य में आयोजित होने जा रही है. प्रदेशभर के प्रत्येक जिले में परीक्षा केंद्र पर रीट परीक्षा होनी है. इस परीक्षा में 16 लाख से अधिक परीक्षार्थी भाग ले रहे है. वहीं, प्रदेश में परीक्षार्थियों के लिए राज्य सरकार ने निशुल्क यात्रा की सौगात दी है. 

इधर, राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Rajasthan Board of Secondary Education) अध्यक्ष डीपी जारोली की प्रेस वार्ता हो रही है. यह प्रेस वार्ता रीट परीक्षा (REET Exam) में लगातार मिल रही त्रुटियों की शिकायत को लेकर हुई है. वहीं, लगातार मिल रही भाषा और फोटो की गलती में जल्दी सुधार होगा. इसी के चलते इन गलतियों की शिकायत  21 सितंबर तक वेबसाइट पर भेजी जा सकती हैं, जिन्हें जल्दी ही सही किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः REET Exam को लेकर प्रशासन की बढ़ी टेंशन, आंशिक Lockdown पर मंथन

बता दें कि परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा (Free Travel) की सुविधा निवास स्थान से परीक्षा केंद्र वाले शहर तक जाने के लिए उपलब्ध है, जिससे यात्रियों को भी आवागमन में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आ सके.

जानकारी के अनुसार, प्रदेशभर में किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं हो इसके लिए सरकार ने परिवहन विभाग पुलिस सहित अन्य विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए है. रोडवेज प्रशासन की ओर से 20 सितम्बर से 30 सितम्बर तक परीक्षार्थियों के आवागमन का समय दिया गया है. 

Reporter- Ashok Singh Bhati

Trending news