संदिग्ध हालात में सफाई कर्मी की मौत, रिश्तेदारों पर गहराया शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350057

संदिग्ध हालात में सफाई कर्मी की मौत, रिश्तेदारों पर गहराया शक

इंदिरा कॉलोनी में अस्थाई सफाई कर्मचारी की मौत मामले में परिजनों ने अपने ही रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और इस मामले की उचित जांच करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

संदिग्ध हालात में सफाई कर्मी की मौत, रिश्तेदारों पर गहराया शक

अजमेर: इंदिरा कॉलोनी में अस्थाई सफाई कर्मचारी की मौत मामले में परिजनों ने अपने ही रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और इस मामले की उचित जांच करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. सोमवार दोपहर को इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले 27 वर्षीय विजय की लाश उसके कमरे में संदिग्ध अवस्था में लटकी हुई मिली.

इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को नीचे उतर आया और परिजनों की मौजूदगी में जेएलएन अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया इस दौरान मृतक विजय के शरीर पर उसकी पत्नी की साड़ी और अंडर गारमेंट भी पहने हुए थे मृतक विजय की पत्नी ने इस मामले में अपने ही रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए हत्या व हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और इस मामले में उचित जांच के लिए सिविल लाइन थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

मृतक विजय की पत्नी नीतू ने बताया कि उनके पति शांत स्वभाव के थे और इस तरह की हरकत वह नहीं करते थे लेकिन उनके नंदोई और उनके भाई द्वारा उनको परेशान किया जा रहा था और उनकी झूठी किन्नर की मेडिकल रिपोर्ट भी उन्होंने बनवाई थी जिसके कारण वह परेशान भी थे ऐसे में उन्होंने इसी वजह से आत्महत्या की है या फिर उन्होंने मारकर लटकाया है फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस जांच में जुटी है और पूरे मामले को लेकर रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

Reporter- Ashok Bhati 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news