ब्यावर में चोरों के निशानों पर सूने मकान, पुलिस खंगाल रही आसपास के सीसीटीवी फुटेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396607

ब्यावर में चोरों के निशानों पर सूने मकान, पुलिस खंगाल रही आसपास के सीसीटीवी फुटेज

Beawar: साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर सारे सामान को अस्त व्यस्त कर घर में रखा कीमती सामान चोरी करकर ले गए.

सूने मकानों पर चोरों का धावा.

Beawar: साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर सारे सामान को अस्त व्यस्त कर घर में रखा कीमती सामान चोरी करकर ले गए. चोरी का खुलासा तब हुआ जब समीप ही स्थित अन्य घर में कलर का काम कर रहे मजदूरों ने सूने मकान से चोरों को भागते हुए देख लिया. पड़ोसियों ने चोरी की सूचना मकान मालिक को दी जिसके बाद मकान मालिक ने जयपुर से मौके पर पहूंचकर चोरी हुए सामान का जायजा लिया. सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की.

सूने मकानों पर चोरों का धावा
जानकारी के मुताबिक सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर महेश चंद शर्मा के परिजन ब्यावर साकेत नगर स्थित मकान में रहवास करते थे. करीब 6 माह पूर्व सभी परिजन अजमेर में शिफ्ट हो गए, तब से मकान सूना ही है. शनिवार को सूने मकान के समीप घर में कलर का काम कर रहे मजदूरों ने सूने मकान से दो से चार चोरों को भागते हुए देखा. जिस पर पड़ोसी को सूचना दी गई. मकान के समीप रह रहे पड़ोसियों ने गणेशपुरा में ही रहने वाले महेश चंद के भाई को सूचना दी जिसके बाद भाई के द्वारा सूचना मिलने पर महेश चंद ब्यावर पहुंचे और चोरी की वारदात की जानकारी ली.

चोरों ने सामान चुराकर ले गए तथा अन्य सामान को बिखेर दिया
महेश चंद ने बताया कि उनकी माताजी इस मकान में रहते थे उनके अजमेर शिफ्ट होने के बाद मकान करीब 6 माह से सूना ही था. उन्होने बताया कि प्रारंभिक तौर पर मकान से 4 पंखे, 2 फ्रीज मोटर, 4 टीवी प्लेट, 1 सिलाई मशीन सहित अन्य सामान चुराकर ले गए तथा अन्य सामान को बिखेर दिया. उन्होंने कहा कि जो सामान घर में रखा हुआ था उसकी पूर्ण जानकारी परिजनों से मालूम करकर पुलिस को शिकायत देंगे. फिलहाल पुलिस ने भी सूचना मिलने पर सूने मकान का मौका निरीक्षण कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में समीप कार्य कर रहे पेंटर मजदूरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दो चोरों को पीछे से मकान मे कूदकर भागते हुए देखा साथ ही उसे दो साईकिल पर चार लोग जाते हुए भी दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: ट्रैवल्स व्यापारी पर फायरिंग मामले का खुलासा, दोनों शूटर कोटा से गिरफ्तार

चोरों ने रेकी कर मालूम कर लिया था कि उक्त मकान सूना है
माना जा रहा है कि चोरों ने रेकी कर पहले ही मालूम कर लिया था कि उक्त मकान सूना है तथा चरणबद्ध तरीके से अलग अलग समय चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोरी की गई है. शनिवार को मकाने से कूदकर भागते समय मजदूरों द्वारा देख लेने पर चोरों द्वारा चोरी की वारदात की जानकारी सामने आई. फिलहाल पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जांच में जुट गई है.

Reporter-Dilip Chauhan

Trending news