Beawar: चोरों ने की लाखों के माल पर हाथ साफ,मामला थाने में दर्ज
Advertisement

Beawar: चोरों ने की लाखों के माल पर हाथ साफ,मामला थाने में दर्ज

 दुकान के गल्ले का ताला टूटा पड़ा था. और जिसमें रखी करीब चार लाख की नकदी और स्वर्णाभूषण और आवश्यक दस्तावेज, करीब पांच कैमरे सहित सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब था.

चोरों ने लूटी लाखों के माल

Beawar: शहर के मुख्य पाली बाजार स्थित गुप्ता फोटो और कलर लैब में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया. शातिर चोरों ने दुकान की छत के रास्ते भीतर प्रवेश कर दुकान के गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब चार लाख की नकदी, सोने चांदी के जेवरात, दुकान में रखे कैमरे, डीबीआर सहित आवश्यक दस्तावेज चुरा कर मौके से फरार हो गए.

घटना की जानकारी दुकानदार को सोमवार को दुकान खोलने पर हुई. जिसके बाद पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई. वहीं शहर के पाली मुख्य बाजार में चोरी होने से व्यापारियों में भय का माहौल बन गया है. दुकान मालिक जालिया रोड जाना नगर निवासी राजेश गुप्ता ने बताया कि शनिवार की रात को वह अपनी दुकान को बंद कर घर पर चले गए थे. 

यह भी पढ़ें - Beawar: 24 घंटे में पुलिस ने ट्रक चालक से चेचिस लूट प्रकरण मामले का किया खुलासा

रविवार को शहर में कोरोना महामारी के तहत सरकार द्वारा जारी वीकेंड कर्फ्यू के चलते उन्होंने अपनी दुकान नहीं खोली. गुप्ता ने बताया कि जब सोमवार को वह अपनी दुकान पहुंचे और दुकान का ताला खोलकर जब उन्होंने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और दुकान के गल्ले का ताला टूटा पड़ा था. जिसमें रखी करीब चार लाख की नकदी और स्वर्णाभूषण और आवश्यक दस्तावेज, करीब पांच कैमरे सहित सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब था. जिसको देखकर दुकान मालिक राजेश गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई. 

वही घटना की जानकारी पूरे बाजार में आग की तरह फैल गई और मौके पर आसपास के दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही शहर के मुख्य बाजार में हुई चोरी से व्यापारियों में दहशत का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि गुप्ता के घर में आगामी दिनों में होने वाली शादी की तैयारियों को लेकर ही उन्होंने स्वर्णाभूषण बनवाए थे. जिसे उन्होंने अपनी दुकान में ही रखा हुआ था. पीड़ित दुकानदार राजेश गुप्ता की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया. साथ ही पीड़ित दुकान मालिक की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news