केकड़ी में बाइक सहित दो युवक बहे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरे का सुराग नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316228

केकड़ी में बाइक सहित दो युवक बहे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरे का सुराग नहीं

रपट पार करते समय पानी के तेज बहाव में बाइक सहित दो युवक बह गए. एक युवक कुछ दूरी पर मिल गया, लेकिन दूसरे युवक का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस और गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं.

 

केकड़ी में बाइक सहित दो युवक बहे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरे का सुराग नहीं

Kekri: सावर उपखंड क्षेत्र में पिछले 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है, जिसके चलते मंगलवार को सावर थाना इलाके के पिपलिया गांव के पास एक रपट पार करते समय पानी के तेज बहाव में बाइक सहित दो युवक बह गए. एक युवक कुछ दूरी पर मिल गया, लेकिन दूसरे युवक का कोई पता नहीं चल पाया है.

घटना की सूचना मिलते ही सावर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची. पिपलिया निवासी सोनू पुत्र देवा लाल मीणा और शैतान पुत्र केसरलाल मीणा बाइक पर जा रहे थे, इसी दौरान पिपलिया से निकलने वाली रपट पर तेज बहाव में दोनों युवक बाइक सहित पानी में बह गए. दोनों तैरना नहीं जानते थे. शैतान मीणा 50 मीटर दूरी पर झाड़ी में अटक गया, जिससे वह बच गया, लेकिन सोनू मीणा पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसका कोई पता नहीं चल पाया. सूचना मिलने पर सावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की तलाश की जा रही है, लेकिन पानी के तेज बहाव में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण बचाव में जुटे लोगों को परेशानी आ रही है. पानी में बहे युवक का पता नहीं लगने के बाद अजमेर से एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया. टीम के सदस्य स्थानीय ग्रामीणों और गोताखोर पिछले 5 घंटे से युवक की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

 

Trending news