Ajmer: अजमेर के इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, मंदिर के कमरे में रखे सामान पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436287

Ajmer: अजमेर के इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, मंदिर के कमरे में रखे सामान पर किया हाथ साफ

ब्यावर: शहर के उदयपुर रोड कृषि मंडी स्थित इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर में बने कमरे और शौचालय से हजारों रुपये का सामान लेकर मौके से फरार हो गए.

 

अजमेर के इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में अज्ञात चोरों ने बोला धावा.

अजमेर,ब्यावरः अजमेर के इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में घटना की जानकारी मंदिर पुजारी को सुबह मंदिर पहुंचने पर लगी. जिसके बाद पुजारी ने घटना की सूचना मंदिर ट्रस्टियों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ट्रस्टियों ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मंदिर पुजारी ललित दवे ने बताया कि वह रात को मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर बंद कर अपने घर चले गए थे. जिसके बाद सुबह जब दवे मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे तो मंदिर का ताला खुला देकर वह दंग रह गए. जिसके बाद पुजारी ने मंदिर में बने कमरे में जाकर देखा तो अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और कमरे में रखे बर्तन और पास ही में बने शौचालय से नल सहित हजारों रुपये की कीमत का सामान गायब मिला. 

जिसके बाद उसने मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों को मंदिर में हुई चोरी के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद मंदिर ट्रस्टी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. फिलहाल मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस को नही दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- भारता जोड़ो यात्रा से क्या साफ हो जाएगी राजस्थान की सियासी तस्वीर? सरकार रिपीट करने की तैयारी में जुटे सीएम गहलोत

 

Trending news