ग्राम विकास अधिकारियों ने मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, उग्र आंदोलन की भी दी चेतावनी
Advertisement

ग्राम विकास अधिकारियों ने मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, उग्र आंदोलन की भी दी चेतावनी

ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश व्यापी चरणबद्ध आंदोलन के आह्वान पर पीसांगन ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगो को लेकर यहां हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी और विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है और मांगे नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है. 

मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

Nasirabad: ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश व्यापी चरणबद्ध आंदोलन के आह्वान पर पीसांगन ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगो को लेकर यहां हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी और विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है और मांगे नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है. 

संघ के ब्लॉक अध्यक्ष छोटूसिंह राठौड़ के मुताबिक शासन और राज्य सरकार ने अपने द्वारा किया गया वादा नहीं निभाकर ग्राम विकास अधिकारी संघ को आंदोलन के लिए मजबूर किया है. शासन में शीर्ष पदों पर बैठे अधिकारी लगातार दोहरे मापदंड अपना रहे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कर्मचारी हितैषी भावना के विपरीत आचरण कर रहे हैं. अधिकारीगण मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आश्वासित और मंत्री का स्व हस्ताक्षरित समझौता नहीं मानकर एक ओर उनके किए गए वचनों को तोड़ रहे है. 

यह भी पढ़ें - अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

दूसरी और हमारे संवर्ग के साथ विश्वासघात कर रहे है. उनका यह कृत्य हमारे प्रदेश की वचन निभाने के लिए प्राण तक न्यौछावर करने वाली संस्कृति 'प्राण जाय पर वचन न जाए' का घोर अपमान है. जिलाध्यक्ष चौधरी ने बताया कि हम संगठन की मांगो के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मंत्री के दिए हुए वचनों की सुरक्षार्थ आर पार का संघर्ष करेंगे. 

ब्लॉक अध्यक्ष छोटूसिंह राठौड़ ने बताया कि इसी कड़ी में ब्लॉक मुख्यालय पर चरणबद्ध आंदोलन के तहत धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार के द्वारा हस्ताक्षरित लिखित समझौते को लागू करवाने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना और स्वामित्व योजना का पूर्ण बहिष्कार करते हुए पंचायत समिति के समस्त अधिकारियों और कार्मिकों के मोबाइल नंबर ब्लॉक कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम एसडीएम प्रियंका बड़गूजर और अतिरिक्त विकास अधिकारी महेंद्र मालाकार को ज्ञापन सौंपा गया है. 

ब्लॉक मुख्यालय पर आंदोलन में शिरकत करने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष छोटूसिंह राठौड़, महामंत्री हनुमान भैरा, जिला प्रतिनिधि चंद्रमोहन मीणा, सदस्य मोहन सिंह राजावत, परसराम बरवड़, रूलीराम कुमावत, गोपाल सिंह राठौड़, राजमोहन शर्मा, हेमंत धनवाल, अर्जुनलाल गुर्जर, अशोक पूनिया, रमेश चौधरी आदि शामिल थे.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष-मकर-कुंभ के साथ है भाग्य, तुला वाणी पर रखें काबू

सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Trending news