थाने में पहुंची महिला ने कहा- जांच के नाम पर पुलिसकर्मी वीडियो कॉल कर करता ये गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1102766

थाने में पहुंची महिला ने कहा- जांच के नाम पर पुलिसकर्मी वीडियो कॉल कर करता ये गंदी हरकत

महिला का पति भी पुलिस कांस्टेबल है. आरोपी पुलिसकर्मी जांच के बहाने महिला को करता है कॉल, महिला ने बताया कि उसके वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग भी उसके पास है. 

थाने में पहुंची महिला ने कहा- जांच के नाम पर पुलिसकर्मी वीडियो कॉल कर करता ये गंदी हरकत

Bhilwara:  राजस्‍थान के भीलवाड़ा में एक बार फिर पुलिस (Rajasthan police) की वर्दी दागदार हुई है. भीलवाड़ा पुलिस में पूर्व में तैनात इंस्‍पेक्‍टर (Police inspector) महेन्‍द्र सिंह पर पुलिस विभाग के ही एक सिपाही की पत्नी ने यौन उत्‍पीड़न (sexual harrasment) का मामला सुभाष नगर थाने में दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें: देर रात निकला युवक नहीं लौटा घर, सुबह में ट्रैक पर मिला शव, लोगों ने बताई ये वजह

पीड़ित ने भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु को प्रार्थना पत्र देकर यह बताया कि उसका पति पुलिस विभाग में सिपाही है. पति ने महिला के खिलाफ एक झूठी रिपोर्ट थाने में दी थी. इस रिपोर्ट की जांच महिला सेल भीलवाड़ा के इंस्‍पेक्‍टर सीआई महेन्‍द्र सिंह कर रहा है. एक दिन जांच के नाम पर वो घर आया और थाने में पेश होकर  बयान देने के लिए कहा. इसपर महिला 20 दिसम्‍बर 2021 को महिला सेल भीलवाड़ा में गई और बयान देकर आई. अगले दिन 21 दिसम्‍बर 2021 को दिन में 12 बजकर 25 मिनिट पर अभियुक्‍त पुलिस इंस्‍पेक्‍टर महेन्‍द्र सिंह ने अपने मोबाइल से महिला को फोनकर अश्‍लील शब्द बोलने लगा. 

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा में सड़क हादसे में 3 छात्र घायल, स्थानियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

पुलिस कांस्टेबल ने वीडियो कॉल कर अश्‍लील हरकतें करना शुरू कर दिया. गन्दे-गन्‍दे अश्‍लील दृश्‍य भी दिखाने लगा. इसके साथ ही वो महिला को अपने निवास स्‍थान पुलिस लाइन स्थित घर पर जबरन आने के लिए दबाव बनाने लगा. उसने लगातार करीब 10 से 12 बार महिला को वीडियो कॉल कर गन्‍दे-गन्‍दे वीडियो दिखाने के साथ धमकाने लगा कि अगर वो उसके निवास स्‍थान पर नहीं आई तो उसके खिलाफ रिपोर्ट में उसे गिरफ्तार करके जेल में डालने की धमकी दी. यौन उत्‍पीडन की शिकार पिड़िता ने अपनी एफआईआर में यह भी लिखा कि वो इससे काफी डरी और सहम गई. पुलिस इंस्‍पेक्‍टर महेन्‍द्र सिंह द्वारा उसे किये गये सम्‍पूर्ण वीडियो कॉलिंग भी महिला के फोन में सेव है ऐसा वो दावा कर रही है. 

Reporter: Mohammad Khan

Trending news