खदान में युवक के शव मिलने से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399693

खदान में युवक के शव मिलने से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सरवाड़ कस्बे के रीको औद्योगिक क्षेत्र में शराब के ठेके के पास पानी से भरी खदान में सोमवार को एक युवक की लाश तैरती हुई दिखाई दी, जिससे सनसनी फैल गई. खेतों में काम कर रहे लोगों ने सरवाड़ पुलिस को सूचना दी.

खदान में युवक के शव मिलने से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

केकड़ी : सरवाड़ कस्बे के रीको औद्योगिक क्षेत्र में शराब के ठेके के पास पानी से भरी खदान में सोमवार को एक युवक की लाश तैरती हुई दिखाई दी, जिससे सनसनी फैल गई. खेतों में काम कर रहे लोगों ने सरवाड़ पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाकर सरवाड चिकित्सालय की मोर्चरी में शिनाख्त हेतु रखवाया. शव की फोटो सोशल मीडिया पर चलने के बाद शव की पहचान ग्राम सूरजपुरा निवासी काना गुर्जर के पुत्र शिवराज गुर्जर के रूप में हुई जिसके बाद परिजनों को मोके पर बुलाकर शिनाख्त करवाई गई ओर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया.

घटना के अनुसार, शिवराज रविवार सुबह पशुओं को चराने के लिए घर से निकला था शाम तक वापस घर नहीं लौटा जिस पर परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग पता नहीं चला. सोमवार सुबह यहां शराब के ठेके के पास पानी से भरी खदान में एक युवक की लाश तैरती हुई दिखाई दी, जिस पर लोगों ने पुलिस को सूचना की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा है.

पानी में युवक की लाश तैरती मिलने की सूचना मिलने पर सुरजपुरा से मृतक के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त शिवराज के रूप में की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की. कारवाई के दौरान थाना एएसआई रामधन मीणा, कास्टेबल दातार, श्याम बाबु आदि मौजूद रहे. घटना की सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता रामकरण गुर्जर, प्रधान धाकड, रामलाल गुर्जर, मोहन खारोल, श्योजीराम जाट, कालु गुर्जर, रामप्रसाद कीर भी सरवाड़ पहुंचे.

Trending news