युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355750

युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है. इस पखवाड़े की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर शुरू की गई है, जो 2 अक्टूबर तक राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन पर खत्म होगा.

युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन

अजमेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है. इस पखवाड़े की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर शुरू की गई है, जो 2 अक्टूबर तक राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन पर खत्म होगा. इस मौके पर अजमेर के सुंदर विलास इलाके में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

इस शिविर में विधायक वासुदेव देवनानी भी शामिल हुए. जहां सैकड़ों युवाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए जन्म दिवस के उपलक्ष पर रक्तदान किया.अजमेर शहर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष राहुल जायसवाल और उनकी टीम द्वारा इसे लेकर बेहतर प्रयास किए गए. राहुल जायसवाल ने बताया कि युवा मोर्चा की ओर से ग्यारह सौ यूनिट रक्त एकत्रित का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन युवाओं में 1200 तक रजिस्ट्रेशन करा दी है, ऐसे में यह सभी अपना रक्त 4:00 बजे तक दे सकें . इसे लेकर व्यवस्था की जा रही है इससे रक्त को जरूरतमंद में घायल लोगों तक पहुंचाया जाएगा.

इसे लेकर अजमेर जेएलएन अस्पताल के साथ ही जनाना अस्पताल और सेटेलाइट अस्पताल की ओर से टीमें लगाई गई है और उन्हें यह रक्त दिया जाएगा जिससे कि जरूरतमंद लोगों तक रक्त पहुंच सके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सेवा में जुटे हैं. ऐसे में इस सेवा पखवाड़े के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे, जिसकी शुरुआत रक्तदान से की गई है. इस रक्तदान शिविर में अजमेर शहर भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर प्रिय सिंघाड़ा के साथ ही स्थानीय पार्षद और अन्य जनप्रतिनिधि के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे जिन्होंने रक्तदान कर आम जनता को भी संदेश दिया.

Reporter- Ashok singh bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news