खैरथल को मिलेगा नया बस डिपो, सुगम होगा आवागमन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200316

खैरथल को मिलेगा नया बस डिपो, सुगम होगा आवागमन

खैरथल में रोडवेज बस डिपो खोले जाने की राज्य सरकार द्वारा स्वीकृति दिए जाने के बाद तिजारा डिपो के अधिकारियो ने खैरथल नगरपालिका पहुंच कर जमीन की उपलब्धियों के बारे में जानकारी ली.

खैरथल को मिलेगा नया बस डिपो,  सुगम होगा आवागमन

Kishangarhbas: खैरथल में रोडवेज बस डिपो खोले जाने की राज्य सरकार द्वारा स्वीकृति दिए जाने के बाद तिजारा डिपो के अधिकारियो ने खैरथल नगरपालिका पहुंच कर जमीन की उपलब्धियों के बारे में जानकारी ली.  जिसके तहत पालिका ने जमीन मुहैया कराने हेतु पत्र लिख कर दिया . यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर, किस जाति के दावे में है दम ?

तिजारा रोडवेज आगार के मुख्य प्रबंधक रामकुमार यादव ने बताया की पिछली  फ़रवरी में क्षेत्रीय विधायक दीपचंद खैरिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर खैरथल में आबादी व जरूरत के हिसाब से रोडवेज डिपो खोले जाने की मांग की थी. 

जिसके बाद  खैरथल नगर पालिका आकर अधिशाषी अधिकारी सहित पार्षदो से मीटिंग कर जमीन की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली गई. 
उधर, नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी पवन शर्मा ने बताया की,  जमीन नगरपालिका द्वारा उपलब्ध कराएगी , इस मौके पर पालिका में नेता प्रतिपक्ष विक्की चौधरी, जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्याय गिरीश डाटा, पार्षद कर्णसिंह चौधरी, कामरेड रामचंद्र जाटव, जसवंत सिंह आर्य, हीरालाल चौधरी गुरूजी, जगदीश डाटा, महेंद्र गुप्ता,मनोज पार्षद, राहुल पार्षद मोहनलाल समेत पालिका के कनिष्ठ अभियंता मोतीलाल वर्मा मौजूद रहे. 

Trending news