Alwar Crime news: भाई और पिता को मिली शख्स के प्यार की सजा, लड़की के परिजनों ने फरसी से काट डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291600

Alwar Crime news: भाई और पिता को मिली शख्स के प्यार की सजा, लड़की के परिजनों ने फरसी से काट डाला

Alwar Crime news: घर जा रहे लड़के के पिता और उसके पुत्र को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि जिस लड़के ने लव मैरिज की वो घर पर होने के कारण बच गया. 

Alwar Crime News

Alwar Crime news:अलवर शहर के समीप सदर थाना पहाड़ी बास गांव में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने बीती देर रात अपने घर जा रहे लड़के के पिता और उसके पुत्र को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि जिस लड़के ने लव मैरिज की वो घर पर होने के कारण बच गया. 

मंशा तो उस लड़के की हत्या करके की थी. इस लोहमर्षक घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है. पुलिस द्वारा मामले में तफ्तीश कर घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

घटना को लेकर मृतक की पत्नी जसवंत ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जिसमें उन्होंने बताया उनके छोटे बेटे शुभम ने पड़ोस में रहने वाली स्नेहा नाम की युवती से एक माह पहले कोर्ट मे विवाह किया. इस शादी से स्नेहा के परिजन नाराज थे. जो लगातार स्नेहा और बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे थे.मामले में रंजिश रखते हुए बीती रात करीब 12:30 बजे शुभम के पिता सूरज व शुभम का बड़ा भाई रॉबिन बाइक से घर आ रहे थे.

स्नेहा के परिवारजन सतबीर, बुआ शशि ,फूफा प्रेम,चाचा चाची सहित अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी फरसे से हमला करदिया. जिसमें पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सदर थाने को सूचित किया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हमला उस वक्त किया गया, जब वह रात को अपने घर आ रहे थे. 

घात लगाकर हमला किया गया. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.घटना को लेकर सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक सूरज (50) पुत्र हंसराज जाति पंजाबी जाट निवासी पहाड़ी वास कारौली व मृतक राबिन (27) पुत्र सूरज जाति पंजाबी जाट निवासी पहाड़ी वास करौली हैं. पहाड़ी बास कारौली के दयाल कुमार (25) ने पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया की उसने सिर फोड़े हैं. वहीं पीड़ित पक्ष ने पूरे परिवार पर हमला करने क. मुकदमा दर्ज कराया गया है. 

रात 1 बजे 15 मिनट पर पवन कुमार ने सूचना दी थी की उसके ससुर सूरज व साला रोबिन पर पड़ौसी दयालकुमार व उनके परिजनों ने हमला किया है. दोनों रास्ते में पड़े मिले हैं. जिनको जिला अस्पताल लेकर आया गया. यहां दोनों की मौत हो गई. पहाड़ी बास कारौली के मृतक पंजाबी परिवार क. हैं.

आरोपी दयाल कुमार झुंझुनूं में मैरिज गार्डन में मैनेजर है. जो दो तीन दिन पहले ही छुट्टी आया था. मृतक बाप बेटे खेती का काम करते हैं.इधर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है. जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी. कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है. बीती रात दो परिवारों में झगड़े के बाद लाठी के वार से सूरज और रोबिन की मौत हुई थी.

यह भी पढ़ें:सिंघाना में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवती को उठा ले गए बाइक सवार बदमाश

Trending news