Alwar News: साइबर थाना पुलिस ने ठग गिरोह के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123674

Alwar News: साइबर थाना पुलिस ने ठग गिरोह के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Alwar Latest News: राजस्थान की अलवर पुलिस ने ठग गिरोह पर शिकंजा कसते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस तीनों ठगों से पूछताछ कर रही है. 

Alwar News: साइबर थाना पुलिस ने ठग गिरोह के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Alwar News: राजस्थान के अलवर से लगते मेवात में साइबर ठगों का जाल मजबूती से फैलता जा रहा है. वहीं, स्थानीय थाना पुलिस और साइबर थाना पुलिस कार्रवाई करती है लेकिन साइबर ठगों ने ठगी का पैसा निकालने के लिए बेरोजगार युवाओं को रख रखा है, जिनमें ठग तो बच जाते हैं लेकिन इनकी चकाचौंध में आने वाले युवा पुलिस के चंगुल में फंस जाते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, अलवर साइबर थाना पुलिस ने साइबर ठगी के तीन आरोपी पकड़े हैं, जिनको रिमांड पर लिया है. कई वारदातों का खुलासा होने का अनुमान है. फिलहाल उनसे कार, बाइक, स्कूटी, सिम कार्ड, नगदी व मोबाइल जब्त किए गए हैं.

साइबर थाने के प्रभारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि आबिद खान, उस्मान व साजिद खान आमजन से ठगी करने वाले गिरोह से जुड़े हैं, जो साइबर ठगी के पैसे को निकालने का काम करते हैं. पुलिस को पता लगा कि कुछ ठगी करने वाले बदमाश अलवर शहर में आने वाले हैं. 
इसके बाद पुलिस ने को पकड़ा है, जिनके पास बोलेरो कार, बाइक, स्कूटी सहित 09 ATM कार्ड, 51 हजार रुपये, 3 मोबाइल व 5 सिम कार्ड भी मिले. पुलिस अनुसंधान में लगी है. आरोपियों से अन्य वारदातें खुलने की संभावना भी है. 

आबिद खान पुत्र खुर्सीद खान निवासी नगला सेडू, चान्दोली थाना विजय नगर, उस्मान पुत्र सरीक खान निवासी आरटीओ आफिस, जटियाना अलवर, साजिद खान पुत्र अयूब खान निवासी पुन्दराका थाना किशनगढ़ बास को गिरफ्तार किया.

पढ़िए अलवर की एक और खबर 
Alwar: नगर निगम की शहर में मांस-मछली की दुकानों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

Alwar News: अलवर जिला प्रशासन की ओर से शहर में खुलेआम बिक रही मांस मछली के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें बंद कराया गया और खुले में बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए. जिला प्रशासन का आज पूरा लवाजमा लेकर इस कार्रवाई करने को निकला. इस अभियान की शुरुआत रेलवे स्टेशन के पास खुलेआम बिक रही मांस मछली की दुकानों से हुई. 

जेसीबी की सहायता से यहां से सभी दुकानों को हटाया गया. उनकी त्रिपालों को हटाया गया. इस कार्रवाई के बाद वहां भगदड़ मच गई. अलवर शहर में सैकड़ो दुकान हैं. जहां मांस मछली मिलती है . सबसे ज्यादा रेलवे स्टेशन के आसपास ही मांस मछली की दुकान है. रेलवे स्टेशन पर खुलेआम बिक रही मांस मछली की दुकानों को लेकर यहां लंबे समय से शिकायत थी. लेकिन कभी भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.अब सरकार बदलने के बाद प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan : अशोक गहलोत ने अब इस स्कॉलरशिप स्कीम को लेकर CM भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान BJP Core Committee के मंथन में 13 दिग्गज, मिशन-25' का ऐलान, ERCP-यमुना जल समझौता भी होगा मुद्दा

Trending news