अलवर में छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याक्षी पर जानलेवा हमला, 30 से 35 लोगों ने लाठी-डंडों से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333730

अलवर में छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याक्षी पर जानलेवा हमला, 30 से 35 लोगों ने लाठी-डंडों से पीटा

Alwar: अलवर में छात्रसंघ चुनाव में ABVP प्रत्याक्षी आकाश सैनी पर जानलेवा हमला किया गया. 30 से 35 लोगों ने लाठी-डंडों से पीटाई की.

अलवर में छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याक्षी पर जानलेवा हमला, 30 से 35 लोगों ने लाठी-डंडों से पीटा

Alwar: छात्र संघ चुनाव की रंजिश को लेकर एबीवीपी के प्रत्याशी आकाश सैनी के साथ 20 से 25 युवाओं के मारपीट करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इतना ही नहीं बल्कि लाठी-डंडों से मारपीट कर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के 4500 रुपए छीन कर रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की दी धमकी.

राजकीय महाविद्यालय रामगढ़ में छात्र संघ के चुनाव हुए मात्र 9 दिन ही हुए हैं लेकिन चुनावी रंजिश को लेकर एबीवीपी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आकाश सैनी के साथ लाठी-डंडों से युवकों ने की. मारपीट को लेकर आकाश सैनी ने थाने पर रिपोर्ट पेश की है कि वो अपने दोस्तों के साथ बहादुरपुर कस्बे में अपनी बुआ से मिलने और मेला देखने गया था. इसी दौरान रास्ते में छात्र संघ के चुनावी रंजिश को लेकर सौतका बस स्टैंड पर 30 से 35 अज्ञात लड़के मिले.

जहां उन्होंने बाइक को रुकवाया और मारपीट करना शुरू कर दिया और जेब में रखे 4500 रुपए को भी छीन लिया.बड़ी मुश्किल के बाद उन लोगों से जान बचाकर वापस आए. अज्ञात युवक धमकी दे रहे थे कि अगर तुमने रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया तो तुम्हें जान से मार देंगे. पहले भी बदमाश युवकों की ओर से मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी गई है. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस आरोपियों की तलाश जारी है.

आकाश सैनी ने बताया कि इन युवकों की ओरसे उसे छात्र संघ चुनाव से पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है. लेकिन वह चुनाव हारने के बाद मानसिक तनाव में आने के कारण परिजनों को बता नहीं पाया. लेकिन कल इन लोगों ने जब उस पर अपनी बुआ के घर बहादरपुर जाने के दौरान मारपीट की और जेब में रखे पैसे को भी छीन लिया. बड़ी मुश्किल से असके दोस्तों ने उसकी जान बचाई. जिसके बाद जान बचाकर वापस रामगढ़ आया. आकाश सैनी ने शक जताया है कि उसके साथ कभी भी बड़ी वारदात की जा सकती हैं.

नागौर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

 

Trending news