अलवर सांसद ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, राहुल गांधी की यात्रा पर दी ये रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498260

अलवर सांसद ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, राहुल गांधी की यात्रा पर दी ये रिपोर्ट

Alwar : दिल्ली में अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी ने केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह से वार्ता करते हुए अलवर सहित राजस्थान में बढ़ते अपराधों व अन्य मुद्दों को लेकर व्यापक रूप से चर्चा की. 

अलवर सांसद ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, राहुल गांधी की यात्रा पर दी ये रिपोर्ट

Alwar : दिल्ली में अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी ने केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह से वार्ता करते हुए अलवर सहित राजस्थान में बढ़ते अपराधों व अन्य मुद्दों को लेकर व्यापक रूप से चर्चा की. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी व राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उपस्थिति में अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला अत्यंत चिंताजनक बात है. उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री से पिछले दिनों पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की जानकारी साझा करते हुए बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने को लेकर व्यापक रूप से भी चर्चा की गई.

उन्होंने कहां कि अलवर सहित राजस्थान में आम आदमी सहित सुरक्षा एजेंसियों पर कांग्रेस पार्टी के शासन में तेजी से हमले बढ़े हैं. जिस राज्य में सुरक्षा एजेंसियों पर ही हमले हो रहे हो वहां आम जनता की सुरक्षा किस तरह से सुनिश्चित हो सकेगी यह महत्वपूर्ण विषय है. वर्तमान में राजस्थान अपराध की नगरी बन चुका है ,देश के शीर्ष अपराध ग्रस्त राज्यों में राजस्थान का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है. वहीं शहरों में अलवर जिले का नाम प्रमुखता से आ रहा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति काफी बिगड़ चुकी है और मुख्यमंत्री राजस्थान की स्थिति को संभाल नहीं पा रहे हैं. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह मुख्यमंत्री की उपस्थिति में पुलिसकर्मियों पर हमला करने से भी नहीं घबरा रहे हैं. इससे पता चलता है कि अलवर सहित राजस्थान के वर्तमान में हालात किस कदर तक बिगड़ चुके हैं.

वर्तमान सरकार को लेकर राजस्थान में व्यापक आक्रोश व्याप्त है चोरी, लूट, ठगी, गैंगवार यह सब राजस्थान में आम हो चुका है. पुलिस कर्मियों पर हमला अत्यंत चिंता की बात है , राजस्थान में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जिस तरह से समुदाय विशेष के लोगों को राहत देते हुए अवैध खनन - शराब माफिया, गैंगस्टरो को शरण दी जा रही है ,उससे निश्चित रूप से राजस्थान में माहौल काफी खराब हो चुका है. बड़े शर्म की बात है राजस्थान कांग्रेस सरकार के राज में पिछले 4 साल में आमजन में भय और अपराधियों का विश्वास बढ़ा है.

ये भी पढ़ें...

हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

Trending news