अलवर नगर परिषद: मनोनीत आठ पार्षदों को स्वायत्त शासन विभाग द्वारा किया गया मनोनीत, मंत्री टीकाराम जूली व भंवर जितेंद्र सिंह का जताया आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673864

अलवर नगर परिषद: मनोनीत आठ पार्षदों को स्वायत्त शासन विभाग द्वारा किया गया मनोनीत, मंत्री टीकाराम जूली व भंवर जितेंद्र सिंह का जताया आभार

मनोनीत पार्षदों ने कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का आभार जताया. अलवर नगर परिषद में मनोनीत पूर्व पार्षद राहुल खान निवासी सामोला ,सेवादल अध्यक्ष छंगामल लखेरा, पूर्व पार्षद गौरी शंकर विजय, सुनील पाटोदिया, सुदर्शन अरोड़ा, कुलदीप माथुर, रामा देवी, ओमप्रकाश सैनी को राज्यसरकार द्वारा पार्षद नियुक्त किया गया है.

अलवर नगर परिषद: मनोनीत आठ पार्षदों को स्वायत्त शासन विभाग द्वारा किया गया मनोनीत, मंत्री टीकाराम जूली व भंवर जितेंद्र सिंह का जताया आभार

Alwar News: नगर परिषद में मनोनीत आठ पार्षदों का कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ योगेश प्रधान के आवास पर माला पहना कर सम्मान किया गया , मनोनीत पार्षदों ने कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का आभार जताया. अलवर नगर परिषद में मनोनीत पूर्व पार्षद राहुल खान निवासी सामोला ,सेवादल अध्यक्ष छंगामल लखेरा, पूर्व पार्षद गौरी शंकर विजय, सुनील पाटोदिया, सुदर्शन अरोड़ा, कुलदीप माथुर, रामा देवी, ओमप्रकाश सैनी को राज्यसरकार द्वारा पार्षद नियुक्त किया गया है.

इस मौके पर आज मनोनित हुए सभी पार्षद जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान के आवास मौजपुर हाउस पहुंचे और कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा का आभार जताया इस मौके पर जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने सभी मनोनीत पार्षदों का माला पहना कर स्वागत किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी.

इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने बताया कि नगर परिषद में स्वायत्त शासन विभाग द्वारा आठ पार्षदों को मनोनित किया है उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्री शांति धारीवाल पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, मंत्री शकुंतला रावत सभी का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने बताया कि आठ मनोनीत पार्षद जो पार्टी के प्रति वफादार ईमानदार और काफी समय से मेहनत करने में जुटे हुए थे उन सब को पार्षद पद पर मनोनीत किया है.

उन्होंने बताया कि पार्टी ने जो सम्मान दिया है उससे कार्यकर्ता का सम्मान हुआ है उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया ऐसे में 8 पार्षदों को मनोनीत किया गया है. सभापति चुनाव में मनोनीत पार्षद द्वारा वोट डालने वाले सवाल पर जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि जब सभापति का चुनाव होगा और सभा पति चुनाव की तारीख तय हो जाएगी जब बात की जाएगी.

सेवादल अध्यक्ष छंगामल लखेरा ने बताया कि वह पिछले काफी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में रहकर एक मजबूत कार्यकर्ता की तरह अपना बखूबी कार्य करते आ रहे हैं. ऐसे में पार्टी ने विश्वास जताया और उनको पार्षद मनोनीत किया ऐसे में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है , उन्होंने कहा कि सभी मनोनीत पार्षद एक साथ मिलकर नगर परिषद में शहर के विकास के मुद्दों को उठायेंगे और वार्डो में जाकर आमजन की समस्या को सुनकर उनका निस्तारण कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जालोर में आरक्षण की मांग को लेकर माली समाज ने सौंपा ज्ञापन, शहर में निकली रैली

वहीं इस मौके पर मनोनीत पार्षद ओमप्रकाश ने बताया कि उन्होंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी में लगा दिया और पार्टी ने अब जब जिम्मेदारी से मौका दिया है तो मजबूती से कार्य कर लोगों की समस्या सुनकर उनका निस्तारण करेंगे.

मनोनीत पार्षद रमा देवी ने बताया कि एक महिला कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने कांग्रेस पार्टी में काम किया और आज उसका परिणाम है कि उनको मनोनीत पार्षद में चयन किया है, ऐसे में रामादेवी के पार्षद मनोनीत होने पर बाल्मिक समाज में उनका नगर परिषद में भव्य स्वागत भी किया.

Trending news