Alwar: तिजारा में डेंगू से 14 वर्षीय बालक की मौत, निजी अस्पताल पर लापरवाही के आरोप
Advertisement

Alwar: तिजारा में डेंगू से 14 वर्षीय बालक की मौत, निजी अस्पताल पर लापरवाही के आरोप

राजस्थान में अलवर के भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में इस सीजन का पहला डेंगू का मरीज भर्ती हुआ, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मूल रूप से यूपी के रहने वाले 14 वर्षीय किशोर की शुक्रवार को सुबह अचानक तबीयत खराब हुई तो निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण रविवार सुबह 11:00 बजे रेफर किया लेकिन युवक ने गुडग़ांव अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया.

Alwar: तिजारा में डेंगू से 14 वर्षीय बालक की मौत, निजी अस्पताल पर लापरवाही के आरोप

Tijara, Alwar News: भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में इस सीजन का पहला डेंगू का मरीज भर्ती हुआ, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मूल रूप से यूपी के रहने वाले 14 वर्षीय किशोर की शुक्रवार को सुबह अचानक तबीयत खराब हुई तो निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण रविवार सुबह 11:00 बजे रेफर किया लेकिन युवक ने गुडग़ांव अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया.

भिवाड़ी में पहली बार डेंगू से मौत का एक मामला सामने आया है एक 14 वर्षीय किशोर की डेंगू से शनिवार को मौत हो गई, जिससे मृतक युवक के घर में मातम छा गया.

यह भी पढे़ं- Alwar News: लड़की बनकर गंदी-गंदी बातें करते थे लड़के, फिर करते थे ठगी, 3 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला मांझे यादव भिवाड़ी के नंगलिया में विजय कॉलोनी में रहता है, जो भिवाड़ी में ही एक कंपनी में काम करता है. शुक्रवार सुबह मांझे के 14 वर्षीय लड़के मनीष यादव की अचानक तबियत खराब हुई और उसे भिवाड़ी के निजी एसएस हॉस्पिटल अफोर्डेबल हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में युवक की तबीयत ज्यादा खराब होने से उसे शनिवार दोपहर 11:30 बजे गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया. किशोर ने गुड़गांव अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया बाद में परिजन मृतक युवक के शव को भिवाड़ी लेकर आए और भिवाड़ी से उसे सीधा पैतृक गांव आजमगढ़ यूपी लेकर चले गए. 

क्या बोले उप जिला स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी 
इस विषय पर भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. केके शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अस्पताल की तरफ से डेंगू के मरीज की भर्ती होने या उसकी मौत होने की कोई सूचना उन्हें नहीं दी गई है. सप्ताह में एक बार सभी हॉस्पिटलों से डाटा कलेक्ट किया जाता है, उसमें सामने आता है किस-किस बीमारी के मरीज आए हैं?

Trending news