कच्चे घर में लगी आग, अम्मी-अम्मी चिल्लाते हुए डेढ़ मिनट में मां के सामने जल गई मासूम सना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2297130

कच्चे घर में लगी आग, अम्मी-अम्मी चिल्लाते हुए डेढ़ मिनट में मां के सामने जल गई मासूम सना

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के गोविन्दगढ उपखंड के गांव आगराकी में कच्चे घर में आग लगने से 6 वर्ष की मासूम की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण कच्चा तो घर जलकर राख हुआ. वहीं मासूम जलते हुए जिंदगी की जंग हार गई.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: गोविन्दगढ उपखंड के गांव आगराकी में कच्चे घर में आग लगने से 6 वर्ष की मासूम की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण कच्चा तो घर जलकर राख हुआ. वहीं मासूम जलते हुए जिंदगी की जंग हार गई.

परिजनों ने बताया कि सना पुत्री अजरूद्दीन (6) अपने कच्चे घर में कूलर के सामने सो रही थी. जबकि उसकी मां ईद की रस्म पूरी करने के बाद खाना बना रही थी और उसके पिता जो रविवार रात को ईद मनाने के लिए गाड़ी से लौटे थे. अपने परिवार के लोगों के साथ बैठकर चर्चा कर रहे थे. 

अचानक से बच्ची के रोने की और मां को आवाज देने की चीख सुनाई दी. तो परिजन मौके पर पहुंचे. 15 मिनट के अंदर परिजनों ने आग को बुझा दिया लेकिन मासूम सन्ना जिंदगी की जंग हार चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद गोविंदगढ़ तहसीलदार रमेश खटाणा और पटवारी मनीष मीणा मौके पर पहुंची और मौका रिपोर्ट तैयार की.

कच्चा मकान में रहता परिवार 
मृतक बालिका तीन भाई बहन है, जो झोपड़ी डालकर कच्चा मकान बनाकर रहते थे. जो भी जलकर राख हो गया. घटना से 5 मिनट पहले ही मृतक की मां के द्वारा मृतिका के भाई को रोने पर झोपड़ी से ले जाया गया था. आग लगने से मृतका के पिता का फोन कूलर और घर में रखे पैसे जलकर भी रख हो गए.

Trending news