Alwar news: नगर पालिका में कांग्रेस पार्षदों के साथ मीटिंग का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783815

Alwar news: नगर पालिका में कांग्रेस पार्षदों के साथ मीटिंग का हुआ आयोजन

Alwar news today: अलवर जिले में खैरथल नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष विक्रम चौधरी (विक्की) के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों के साथ मीटिंग की गई जिसमें चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी के द्वारा जो विकास कार्यों की निविदा जारी की गई है. 

Alwar news: नगर पालिका में कांग्रेस पार्षदों के साथ मीटिंग का हुआ आयोजन

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में खैरथल नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष विक्रम चौधरी (विक्की) के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों के साथ मीटिंग की गई जिसमें चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी के द्वारा जो विकास कार्यों की निविदा जारी की गई है, वो बहुत ही निराधार गलत है, क्योंकि दो निविदा जारी की गई एक में 32 कार्य व दूसरी में 24 कार्य कुल 56 कार्यों में से कांग्रेस पार्टी के पार्षदों के वार्ड के कुल 14 कार्य लिए गए हैं, जिससे चेयरमैन की पक्षपात की मनसा जाहिर होती है. 

 

नगर पालिका खैरथल में बोर्ड मीटिंग भी लगभग तीन वर्षों में सिर्फ एक मीटिंग हुई है जिससे खैरथल के विकास कार्य ठप पड़े हैं. नगर पालिका खैरथल में बहुत भ्रष्टाचार हो रहा है. जिन कार्यों में मोटा कमिशन मिलता है, उन कार्यों के टेंडर गुप्त रूप से लगा दिए जाते हैं तथा आम जनता के विकास कार्यों के लिए तरह-तरह के बहाने लगा दिए जाते हैं. जिससे सभी कांग्रेस पार्षदों ने मीटिंग कर विरोध जाहिर किया है. नेता प्रतिपक्ष विक्रम चौधरी (विक्की) ने बताया कि यदि समान रूप से विकास कार्य नहीं किए गए. 

यह भी पढ़ें-  एक साल में 100 नई गौशालाएं खोलने का संकल्प, गौसेवा के क्षेत्र में सहयोग करने पर हुआ सम्मान

तो सभी पार्षदों के साथ नगर पालिका परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा, क्योंकि जनता ने पार्षदों को वार्ड की समस्या से निजात पाने के लिए पार्षदों को चुना जाता है व समय-समय पर जनता के विकास कार्यों के मुद्दे उठाए जाते हैं. मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष विक्रम चौधरी (विक्की), ब्लॉक अध्यक्ष शिवचरण गुप्ता जी पार्षद नारायण छगाणी मोहन शर्मा, रामचंद्र कामरेड, राजेन्द्र चौधरी, अशोक हैडाऊ, पवन वासु, मनोज बुराहडिया, मुशरफ खान, देशराज जॉगिड, विश्मबर गुर्जर, राहुल रसगोन, हेमंत जसोरिया, अभिषेक हैडाऊ, तैयब खान, दौलत पूर्व पार्षद आदि सभी कांग्रेस पार्षद मौजूद रहे.

Trending news