जन आक्रोश रथ यात्रा में CM पर भड़के अरुण सिंह, बोले- कुर्सी बचाने के लिए अपने ही नेता को गद्दार बोल दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468296

जन आक्रोश रथ यात्रा में CM पर भड़के अरुण सिंह, बोले- कुर्सी बचाने के लिए अपने ही नेता को गद्दार बोल दिया

राजस्थान में बीजेपी की जन आक्रोश रथ यात्रा अलवर पहुंची. यहां कम्पनी बाग शहीद स्मारक से रथों को अरुण सिंह और अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रथ जिले में गांव गांव ढाणी ढाणी जाकर केंद्र मोदी सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएगी. 

जन आक्रोश रथ यात्रा में CM पर भड़के अरुण सिंह, बोले- कुर्सी बचाने के लिए अपने ही नेता को गद्दार बोल दिया

Alwar News: बीजेपी की जन आक्रोश रथ यात्रा अलवर पहुंची. यहां कम्पनी बाग शहीद स्मारक से रथों को अरुण सिंह और अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रथ जिले में गांव गांव ढाणी ढाणी जाकर केंद्र मोदी सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएगी. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गहलोत सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोला जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के जनता के साथ किये जा रहे कुठाराघात के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की निकाली जा रही जन आक्रोश रथ यात्रा गांव गांव ढाणी ढाणी तक पहुंचेगी और इसके माध्यम से आमजन दर्द को सुना जाएगा. साथ इस दौरान मिलने वाली समस्याओं के समाधान के लिए गहलोत सरकार को घेरा जाएगा.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

उन्होंने बताया कि इस जन आक्रोश यात्रा के तहत पीड़ित परिवारों से भी मिलने का काम होगा. उनके दुख दर्द बांटे जाएंगे. वह अलवर में जनाक्रोश रथ यात्रा का शुभारंभ करने अलवर आए थे. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने माइक्रो लेवल पर भारतीय जनता पार्टी को घर-घर तक पहुंचने की प्लानिंग की है. उन्होंने बताया कि जन आक्रोश यात्रा के दौरान सरकार की विफलताओं को बताया जाएगा कि किस तरह अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं? उन्होंने बताया कि इससे ज्यादा क्या हो सकता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी को बचाने के लिए अपने ही पार्टी के नेता को गद्दार तक बोल रहे हैं जबकि उस नेता के दम पर ही कांग्रेस सरकार वापसी हुई थी.

रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पूर्व कार्यकर्ताओ की एक सभा भी रखी गयी, जिसमें अलवर सांसद बाबा बालक नाथ और अरुण सिंह ने सम्बोधित किया. इस दौरान अरुण सिंह ने कहा यात्रा के दौरान मिलने वाली आमजन की समस्याओं को ट्रक में भरकर गहलोत के पास ले जाया जाएगा.

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व विधायक हेम सिंह भड़ाना, जय राम जाटव, मंगल राम कोली, पूर्व सांसद रामस्वरूप कोली, जिला अध्यक्ष संजय नरुका, पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित धर्मवीर शर्मा, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा शर्मा, रमेश खींची, इंद्रजीत सिंह पाटा, रामकिशन मेघवाल, सुखवंत सिंह, देवी सिंह शेखावत, डॉ. पंकज गया, पंडित जलसिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

यह भी पढ़ें- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news