Alwar News: रामगढ़ में बच्चों से भरी बस पलटी, 4 गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2125604

Alwar News: रामगढ़ में बच्चों से भरी बस पलटी, 4 गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Alwar News: निजी विद्यालय संचालक 20 साल पुरानी बसों को स्कूल में लगाकर बच्चों के जिंदगी के साथ कर रहे खिलवाड़ कर रहे हैं. इसी का नतीजा है कि शुक्रवार को बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक निजी स्कूल की बस अचानक से बीच सड़क पर पलट गई. 

Alwar News: रामगढ़ में बच्चों से भरी बस पलटी, 4 गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Rajasthan News: अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के निवाली से काला कोठी रोड पर शुक्रवार को एक निजी विद्यालय की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में लगभग 15 बच्चे बैठे थे. बस पलटने के बाद बच्चों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुची पुलिस और ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद बस के शीशे तोड़ खिड़कियों से बच्चों को बाहर निकाला, जिनमें से चार बच्चों के गंभीर चोट आई थी, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर जाया गया. 

बस में बैठे थे 15 बच्चे
जानकारी के अनुसार,  शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान निवाली से काला कोठी रोड पर बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 15 बच्चे बैठे थे, जिन्हें घटना के बाद बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाल लिया गया, लेकिन बस में बैठी राधिका और कल्पना दो छोटी बच्चियों को गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें अलवर रैफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, ललिता और अन्य बच्चियों को नॉर्मल चोट थी, जिनका प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया है. 

पुरानी बसों का संचालन बंद कराने की मांग 
धरमवीर यादव ने बताया कि उनका पोता लक्ष यादव इसी निजी स्कूल में पढ़ने जाता है. उन्होंने बताया कि बस को लेकर हमने कई बार ड्राइवर और बस संचालक से शिकायत की है, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि हम एसडीएम से दरख्वास्त करते हैं, जिन भी स्कूलों में इस तरह की बसें चलाई जा रही हैं, उन्हें पूरी तरह से बंद कराया जाए. उन्होंने बताया कि निजी स्कूल ने इस बस को किराए पर ले रखा था और ड्राइवर भी लापरवाह तरीके बस चलाता था. वहीं, रामगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह का कहना है कि संस्कार बेली स्कूल की बस पलट गई है, जिसमें चार बच्चे घायल हुए .परिजनों की ओर से जो रिपोर्ट दी जाएगी. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: दुकान के कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, देर रात सामान फेंका बाहर

Trending news