Alwar News: अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122184

Alwar News: अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार

Alwar News: खेड़ली कस्बे में स्थित ए़क मकान से 19 फरवरी की रात चोर लाखों की नगदी, जेवरात और महंगे सामान लेकर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 

Alwar News: अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार

Rajasthan News: अलवर जिले में खेड़ली कस्बे के कजौड़ी मोहल्ला वार्ड नंबर 6 में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया. चोर मकान में रखे 1.5 लाख की नगदी सहित कई लाख रुपए के जेवर और कीमती सामान लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान पीड़ित परिवार अपने साडू की शादी समारोह में जयपुर गया हुआ था. वहीं, ट्रेनिंग की तैयारी की वजह से रात को बेटी घर पर अकेली थी. चोरी का पता चलने के बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. 

कमरे का ताला तोड़ लाखों का सामान लेकर फरार चोर 
पीड़ित पन्नालाल पुत्र भागचंद ने खेड़ली थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि 17 फरवरी को उनका परिवार जयपुर अपने साडू के शादी समारोह में गया था. 18 फरवरी की शादी होने के बाद परिवार के लोग वहीं रुक गए, लेकिन 19 फरवरी को उसकी बेटी ट्रेनिंग की तैयारी करने घर आ गई. मकान में अकेले होने के कारण वह रात को एक कमरे का गेट लगाकर सो गई. रात्रि को अज्ञात चोर मैन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और पूरे घर में तांडव मचाया और घर की अलमारी और बक्से की कुन्दी व लॉक तोड़ कर लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. अगले दिन सुबह 20 फरवरी को जब बेटी उठी, तो घर के दूसरे कमरों के ताले टूटे मिले और अंदर से पूरा सामान बिखरा मिला. 

अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी पुलिस 
पीड़ित पन्नालाल ने बताया कि चोर डेढ़ लाख रुपए की नगदी, मंगलसूत्र, सोने की चेन, नाक की बाली, कानों के झुमके, कुंडल, 25 चांदी के सिक्के, चांदी के पायजेब सहित कई लाख रुपए का जेवर व कीमती सामान लेकर फरार हो गए. बता दें कि चोरी की घटना की रिपोर्ट पन्नालाल ने खेड़ली थाना पुलिस में दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस मौका मुआयना करने पीड़ित के घर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 

रिपोर्टर- स्वदेश कपिल

ये भी पढ़ें- संगम चौराहे पर पलटा बिजली तारों से भरा ट्रेलर, मौजूद लोगों ने बचाई चालक की जान

Trending news