अलवर में बॉर्डर पर तैनात ITBP जवान की मौत, पूरे गांव ने राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई
Advertisement

अलवर में बॉर्डर पर तैनात ITBP जवान की मौत, पूरे गांव ने राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

 Alwar news: अलवर के मालाखेड़ा निवासी आइटीबीपी के  जवान व उनके पिता की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद गांव में गमगीन माहौल है. पिता अपने पुत्र के साथ उसकी ससुराल बाइक से जा रहे थे कि अचानक लालसोट के पास सामने से आ रहे वाहन से भीषण टक्कर के बाद दोनों की मौत हो गई.

अलवर में बॉर्डर पर तैनात ITBP जवान की मौत, पूरे गांव ने राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

Alwar news: अलवर के मालाखेड़ा निवासी आइटीबीपी के जवान व उनके पिता की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद राजकीय सम्मान के साथ  अंतिम संस्कार किया गया , इस मौके पर माहौल  गमगीन बना रहा .

अलवर  के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के हल्दीना के रहने वाले पिता-पुत्र की लालसोट के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी.पिता अपने पुत्र के साथ उसकी ससुराल बाइक से जा रहे थे कि अचानक लालसोट के पास सामने से आ रहे वाहन से भीषण टक्कर के बाद दोनों की मौत हो गई। दोनों की पहचान   पूर्व सरपंच राम कुमार मीणा और आइटीबीपी का जवान नवीन कुमार  के रूप में की गई. 

जानकारी के अनुसार मृतक पूर्व सरपंच के 2 बेटेर हैं दोनों ही आईटीबीपी में तैनात हैं। मृतक नवीन कुमार गुरुवार को ही छुट्टी लेकर आया था। जहां दोनों पिता-पुत्र ससुराल के लिए रवाना हुए थे जहां रास्ते मे यह हादसा हो गया.

इस हादसे पर सरपंच सुनील कुमार का कहना है मृतक नवीन कुमार के एक लड़का और एक लड़की है जो दोनों ही छोटी उम्र के है. दोनों ही पिता पुत्र मिलनसार प्रवृत्ति के थे. वही दोनों की मौत के बाद गांव में गमगीन माहौल है घरों पर चूल्हे नहीं जले. वहीं मृतक के बहन बेटी व अन्य रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल.

अंतिम संस्कार के समय सभी की आंखें नम हो गई , रामगढ़ आइटीबीपी सेंटर से आई हुई सेना के जवानों ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ सशस्त्र शोक सलामी दी गई , वही मातमी धुन के पश्चात मृतक सैनिक के सम्मान में फायर कर श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान बड़ी संख्या में वर्तमान और पूर्व जन जनप्रतिनिधि व ग्रामीण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news