Alwar News: जिला ब्राह्मण छात्रावास में साधारण सभा की बैठक आयोजित, समाज के कई विषयों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489942

Alwar News: जिला ब्राह्मण छात्रावास में साधारण सभा की बैठक आयोजित, समाज के कई विषयों पर हुई चर्चा

Alwar News: अलवर जिले में आज शनिवार सुबह जिला ब्राह्मण छात्रावास में साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. बैठक के बारे में सभी पदाधिकारियों को अवगत कराया गया है कि हमने अभी तक 1.5 वर्ष में क्या-क्या किया है. कितना खर्चा आया है. कहां-कहां खर्च हुआ है. ये सभी बातें की जा रही हैं. वहीं आय के स्त्रोत को देखते हुए भी आपसी बातचीत की गई.

Alwar News

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में आज शनिवार सुबह जिला ब्राह्मण छात्रावास में साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. जिसमें कई विषयों पर चर्चा भी की गई. जानकारी के अनुसार वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगराम ने बताया कि आज साधारण सभा की बैठक में हमारी कार्यकारणी दुवारा की गई. 

यह भी पढ़ें- Diljit dosanjh: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर संकट के बादल! टिकट की कालाबाजारी...

बैठक के बारे में सभी पदाधिकारियों को अवगत कराया गया है कि हमने अभी तक 1.5 वर्ष में क्या-क्या किया है. कितना खर्चा आया है. कहां-कहां खर्च हुआ है. ये सभी बातें की जा रही हैं. वहीं आय के स्त्रोत को देखते हुए भी आपसी बातचीत की गई और वहीं अब बाकी आने वाले 1.5 वर्षों में हम लोगों ने क्या-क्या प्लान कर रखा है और विकास के लिए क्या-क्या करने वाले हैं. 

 

उसको लेके भी सभी के सामने राय रखी गई है. जिसको लेकर समाज के पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे और सभी ने अपनी-अपनी राय रखी. जिसमें अभी निर्णय लिया गया है कि समाज की आय का स्रोत कहां से बढ़ाया जाए. ब्राह्मण समाज के हॉस्टल के बाहर स्कूल निर्माण और दुकानों को लेकर वार्ता हुई. जिससे आए के स्रोत बढ़ेंगे. 

 

वहीं शादी-विवाह के लिए बनाए गए ऑडिटोरियम हॉल को लगातार किराए पर दिया जा रहा है. बालिका ब्राह्मण छात्रावास का निर्माण किया जाएगा. पुराने परशुराम भवन में बनी दुकानों का किराया बढ़ाने का संशोधन हुआ. समाज के विकास के लिए विप्र कल्याण कोष बनाया गया. जिससे गरीब बच्चों को पटाने की सुविधा प्रदान की जा सके.

 

Trending news