अलवर: प्रेरणा दायक पुस्तक वेल प्लेड का हुआ विमोचन, ये हैं बुक के राइटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675942

अलवर: प्रेरणा दायक पुस्तक वेल प्लेड का हुआ विमोचन, ये हैं बुक के राइटर

अलवर न्यूज:  प्रेरणा दायक पुस्तक वेल प्लेड का विमोचन किया गया. इस पुस्तक के राइटर एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्रिंसिपल एवं कंट्रोलर डॉ राजीव बगरहट्टा हैं.

 

अलवर: प्रेरणा दायक पुस्तक वेल प्लेड का हुआ विमोचन, ये हैं बुक के राइटर

Alwar: जीवन में सबको अपनी राह चुनने का मौका मिलता है.  उसमें भी कुछ लोग अलग राह पकड़ कर अपना लक्ष्य हासिल करते हैं.  कुछ इस तरह की प्रेरणा दायक पुस्तक वेल प्लेड का विमोचन रविवार की शाम एक होटल में हुआ. यह पुस्तक लिखने वाले एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्रिंसिपल एवं कंट्रोलर डॉ राजीव बगरहट्टा हैं. यह पुस्तक उनके पिता डॉ जेपी बगरहट्टा पूर्व प्रोफेसर स्पोर्ट्स मेडिसन मेडिकल कॉलेज की जीवनी पर आधारित है.

पुस्तक के विमोचन के अवसर पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर इतिहासकार एडवोकेट हरिशंकर गोयल , डॉ जीएस सोलंकी , एएसपी सरिता सिंह , आईएमए अध्यक्ष एस सी मित्तल , विनीत चौहान आदि मौजूद रहे , इस दौरान बगरहट्टा ने बताया कि यह पुस्तक उनके पिता की जीवनी पर आधारित है. यह पुस्तक लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रेरणा दायक है. कोई भी व्यक्ति जब दृढ़ निश्चय कर लेता है तो उन्हें सफलता जरूर मिलती है. उनके पिता की कर्मस्थली अलवर रही इसलिए उन्होंने इस पुस्तक का लोकार्पण अलवर में किया है .

डॉ हरिशंकर गोयल ने बगरहट्टा को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी और कहा कि उन्होंने डॉ जे पी बगरहट्टा के अलवर से जुड़े संस्मरण के साथ अलवर के बारे में भी काफी जानकारियां प्रदान की है. यह पुस्तक युवाओं के लिए भी प्रेरणा दायक रहेगी .

इस कार्यक्रम में डॉ हरीश गुप्ता , डॉ प्रेम मित्तल , डॉ विष्णु अग्रवाल ,डॉ सुरेश गुप्ता ,डॉ जी सी गुप्ता , डॉ एम एन थरेजा , डॉ एस के शर्मा ,डॉ के के शर्मा , डॉ विजय गुप्ता ,गिरीश गुप्ता सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन सुनीता मित्तल ने किया.इस दौरान डॉ बगरहट्टा को बधाईयों का सिलसिला चलता रहा .

ये भी पढ़ें- Sikar: श्रीमाधोपुर में सैनी समाज आरक्षण को लेकर आक्रोशित,एसडीएम कार्यालय में की नारेबाजी

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं दौरे पर DGP उमेश मिश्रा ने थपथपाई ASP मृदुल कछावा की पीठ,वज्र प्रहार अभियान पर दी शाबाशी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

Trending news