Alwar news: 25 जून 1975 को लगे आपातकाल को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर जन सम्मेलन का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753721

Alwar news: 25 जून 1975 को लगे आपातकाल को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर जन सम्मेलन का हुआ आयोजन

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया . जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत मौजूद रहे. इस अवसर पर जिलेभर के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Alwar news:  25 जून 1975 को लगे आपातकाल को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर जन सम्मेलन का हुआ आयोजन

Alwar news: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया . जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत मौजूद रहे. इस अवसर पर जिलेभर के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. जिनमें प्रमुख रूप से डॉक्टर इंजीनियर वरिष्ठ साहित्यकार व्यापारिक वर्ग और सामाजिक संस्थाओं के प्रमुख मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओंकार सिंह लखावत ने आपातकाल के बारे में जानकारी दी एवं भाजपा को कार्यकर्ताओं से मजबूत करने का आह्वान किया है.

समारोह के मुख्य अतिथि ओंकार सिंह लखावत एवं भाजपा महिला मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने बताया कि समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहते हैं. आज के दिन यानी की 1975 में 25 जून को देश में आपातकाल लगाया गया था .इसलिए कार्यकर्ताओं को आपातकाल के बारे में भी जानकारी दी गई है. भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती पूजा कपिल मिश्रा ने बताया की 25 जून 1975 को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने आपातकाल लगाकर इस देश में लोकतंत्र की हत्या की थी. 

ये भी पढ़े- सिर्फ एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिली थीं Hema Malini, फिर नहीं की मुलाकात

जनता से उनकी आज़ादी छीन ली गई. प्रेस पर सेंसरशिप लगाई गई. जिन्होंने इसका विरोध किया उन्हें जेल में डालकर यातनाएं दी गई थी. आपातकाल के विरोध में उठी हर आवाज़ को सादर नमन. कार्यक्रम के दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना अलवर शहर विधायक संजय शर्मा जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित धर्मवीर शर्मा रामगढ़ से पार्टी प्रत्याशी के तौर पर रहे सुखवंत सिंह, मंगल राम कोहली विजय मीणा, इंद्रजीत सिंह पाटा, बन्ना राम मीणा सहित तमाम मोर्चों के लोग उपस्थित रहे.

REPORTER- Arun Vaishnav

Trending news