सिर्फ एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिली थीं Hema Malini, फिर नहीं की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753600

सिर्फ एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिली थीं Hema Malini, फिर नहीं की मुलाकात

Hema Malini: इंडिया की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने और धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के रिश्ते के बारे में अपनी जीवनी 'हेमा मालिनी: द ड्रीम गर्ल' में जिक्र किया है, जो इन दिनों चर्चा में है.

 

सिर्फ एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिली थीं Hema Malini, फिर नहीं की मुलाकात

Hema Malini On Dharmendra First Wife: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की शादी विवादों से भरी रही है. शादीशुदा धर्मेंद्र, ड्रीम गर्ल Hema Malini के दीवाने हो गए थे. प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से शादी होने के बावजूद धर्मेंद्र ने 1980 में हेमा से शादी की. इस दौरान यह भी कहा गया कि धर्मेंद्र द्वारा प्रकाश से तलाक लिए बिना शादी कर ली थी. बता दें कि प्रकाश और हेमा कभी भी सार्वजनिक रूप से नहीं मिले. हेमा ने ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने धर्मेंद्र के साथ अपनी शादी से पहले Prakash Kaur से मुलाकात की थी.

'हेमा मालिनी: द ड्रीम गर्ल' में किया जिक्र

राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखित जीवनी 'हेमा मालिनी: द ड्रीम गर्ल' में बताया गया है कि वह सोशल गैदरिंग में प्रकाश से मिलती रहीं. रिपोर्ट में कहा गया है कि वे हेमा और धर्मेंद्र की शादी से पहले 'कई बार' मिले थे. शादी के बाद, हेमा ने अपनी दूरी बनाए रखने का चुनाव किया.

जीवनी में लिखा गया- "मुझे किसी को परेशान नहीं करना था. धर्मजी द्वारा जो कुछ भी किया गया है, उसके साथ मुझे और मेरी बेटियों को खुशी है. वह पिता की भूमिका निभाते रहे, जैसा कि किसी पिता को करना चाहिए. मुझे लगता है कि मैं उसके साथ खुश हूं," 

कला और संस्कृति को जीवन किया समर्पित- हेमा

"आज मैं एक कामकाजी महिला हूं और मैंने कला और संस्कृति को अपना पूरा जीवन समर्पित किया है, इसलिए मैं अपना सम्मान बरकरार रख पाई हूं. मुझे लगता है, अगर स्थिति थोड़ी-सी भी इससे अलग होती, तो आज मैं यह नहीं होती. हालांकि मैंने प्रकाश के बारे में कभी बात नहीं की है, लेकिन मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. मेरी बेटियां भी धर्मेंद्र जी के परिवार का सम्मान करती हैं. दुनिया मेरे जीवन के बारे में जानना चाहती है, लेकिन वह दूसरों को जानने के लिए नहीं है. यह किसी का काम नहीं है," 

यह भी पढ़ें...

घोड़े को जबरदस्ती पिलाई चरस, उत्तराखंड पुलिस भी वीडियो देखकर रह गई दंग

Trending news