Alwar News: एक्शन मोड़ में राजगढ़ पुलिस, नाकाबंदी के दौरान एक कार सहित करीब 17 लाख किए जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2179311

Alwar News: एक्शन मोड़ में राजगढ़ पुलिस, नाकाबंदी के दौरान एक कार सहित करीब 17 लाख किए जब्त

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले की राजगढ़ पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक कार से 16 लाख 98 हजार 500 सौ रुपये की नगदी सहित वाहन जब्त किया है. साथ ही मामले के सूचना आयकर विभाग को भी दी. 

 

Rajgarh police Zee Rajasthan

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजगढ़ पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. राजगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के मध्य पिनान नाका पर नाकाबंदी एवं सघन चेकिंग अभियान के तहत एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार में से 16 लाख 98 हजार 500 सौ रुपये की नगदी बरामद की है. फिलहाल, इनकम टैक्स के अधिकारी कार चालक से पैसों को लेकर पूछताछ कर रहे हैं. 

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई 
कोतवाल रामजीलाल मीना ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नाकेबंदी के दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी महुआ की ओर से आ रही थी, जिसको चैक किया गया, तो उसमें 16 लाख 98 हजार 500 रुपये की नगदी मिली. गाड़ी चालक से उन रुपयों के बारे में पूछा, तो वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया. मीना ने बताया कि 10 लाख से अधिक राशि होने के कारण इनकम टैक्स विभाग को सूचना दी गई. सूचना पर इनकम टैक्स के अधिकारी आए. उक्त रकम को उन्होंने जब्त किया व व्यक्ति को जांच के लिए अपने साथ ले गए. पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है.

पढ़ें अलवर की एक और अहम खबर 

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत, मौके पर मिली एक बाईक

अलवर जिले के राजगढ़-बांदीकुई रेल मार्ग स्थित पुल संख्या 112 पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मृत्यु हो गई. सूचना पर राजगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षत-विक्षत अवस्था मे पड़े शव को कब्जे में लिया. शव को पालिकाकर्मी जुगनू तम्बोली की सहायता से राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं, मौके पर मृतक की बाईक भी खड़ी हुई मिली थी. हैडकांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि आंधा का ग्वाड़ा, टहला निवासी पूरणचन्द मीना ने रिर्पोट दी है कि उसका लड़का रितेश कुमार मीना गुरुवार शाम को राजगढ़ का कहकर निकला था और रात को घर नही आया था. उन्हें सुबह सूचना मिली की राजगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सचिन पायलट के गढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, 100 से ज्यादा कांग्रेसी नेता करेंगे बीजेपी ज्वाइन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news