अलवर: घर के पास स्थित खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी,पुलिस जुटी जांच में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027840

अलवर: घर के पास स्थित खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी,पुलिस जुटी जांच में

Alwar news: अलवर शहर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र भूदर का बास में एक युवक का शव सरसों के खेत में पड़ा होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया.

 

अलवर अपराध

Alwar news: अलवर शहर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र भूदर का बास में एक युवक का शव सरसों के खेत में पड़ा होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस मामले की सूचना मिलते ही वैशाली नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया.

सरसों के खेत में मिला शव 
 जहां मृतक का कल सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौपा जाएगा. वैशाली नगर थाने के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति जिसका नाम खेमचंद निवासी भूदर का बास का रहने वाला है और वह अपने घर के खेत में मृत पड़ा हुआ है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. तो पुलिस को मौके पर मृतक खेमचंद के पास शराब की बोतल पड़ी हुई मिली और उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. जिसको मृत अवस्था में एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया और शव को मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं पुलिस अब मौत के कारण की जांच करने में जुट चुकी है .

पूरे शहर में शनशनी मच गई
आपको बता दें की राजस्थान के अलवर शहर में सरसों के खेत में युवक की लाश मिली. जिसके बाद पूरे शहर में शनशनी मच गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जें में लिया . जानकारी के मुताबिक जिस खेत में युवक का शव मिला. वह खेत उसी युवक का है. युवक के मृत्यु के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया. तो वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. 

Trending news