Rajasthan Crime: सिगरेट पीने से रोका तो हुआ बवाल, मारपीट के दौरान चाकू से काटी उंगली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418273

Rajasthan Crime: सिगरेट पीने से रोका तो हुआ बवाल, मारपीट के दौरान चाकू से काटी उंगली

Rajasthan Crime: ब्यावर शहर में साकेत नगर थाना क्षेत्र के सेदरिया के समीप एक होटल में खाना खाने के बाद एक युवक द्वारा सिगरेट पीने पर उससे उठते धुंए को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के ब्यावर शहर में साकेत नगर थाना क्षेत्र के सेदरिया के समीप एक होटल में खाना खाने के बाद एक युवक द्वारा सिगरेट पीने पर उससे उठते धुंए को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

 

घटना के बाद हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घायल युवक को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी के बाद साकेत नगर थाना पुलिस भी राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंची तथा घायल युवक के बयान दर्ज किए. 

 

जानकारी के अनुसार रास थाना अंतर्गत चेनपुना निवासी 32 वर्षीय नंदू राम पुत्र डगलूराम मेघवाल तथा उसका दोस्त गुरुवार रात को सेदरिया में आयोजित सत्संग में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान रात को वह सेदरिया पुलिया के समीप बने एक होटल में खाना खाने के लिए गए. 

 

खाना खाने के बाद जब नंदूराम का दोस्त खाने का बिल चुका रहा था उसी दौरान उसके दोस्त ने सिगरेट पीना शुरू किया. इस दौरान होटल में ही एक टेबल पर बैठे अन्य लोगों ने नंदूराम के दोस्त से सिगरेट का धुंआ दूसरी ओर करने के लिए कहा. बस उसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते एक पक्ष ने नंदूराम पर चाकू से हमला कर दिया. 

 

जिसके कारण उसके गले और हाथ की उंगली चाकू के वार से कट गए. वहीं घटना को अंजाम देकर दूसरे पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए. फिलहाल नंदूराम का राजकीय अमृतकौर अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में उपचार जारी है. नंदूराम की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी का जोधपुर दौरा, सर्किट हाउस में युवाओं...

Trending news