Alwar News: रामगढ़ में चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दो तोला सोना लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423184

Alwar News: रामगढ़ में चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दो तोला सोना लेकर हुए फरार

Alwar News: रामगढ़ कस्बे के विश्वास नगर कॉलोनी में रात्रि में अज्ञात चोरों ने खाली मकान को निशाना बना लिया. चोर मेंन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और लाखों का सामान लेकर फरार हो गए.

Alwar News: रामगढ़ में चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दो तोला सोना लेकर हुए फरार

Alwar News: रामगढ़ कस्बे के विश्वास नगर कॉलोनी में रात्रि में अज्ञात चोरों ने खाली मकान को निशाना बना लिया. चोर मेंन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी में रखें 22 हजार की नगदी व दो तोले का सोने का लॉकेट ,8 ग्राम सोने की कानों की झुमकी चुरा कर लें गए. 

रात को घटना को दिया अंजाम

घटना 8 सितंबर की रात्रि की बताई गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले तो जिसमें साफ दिखाई दे रहे हैं कि दो लड़के चोरी कर जा रहे हैं. 

मकान मालिक ने दी जानकारी

मकान के मालिक विनोद अरोड़ा पुत्र मिलखराज जाति खत्री ने बताया कि रविवार को सुबह अपनी पत्नी वा बच्चों सहित बहन के यहां हरियाणा फरीदाबाद मिलने के लिए गए थे. घर पर कोई नहीं था. इसलिए ताला लगा कर गए थे. आज सोमवार को दोपहर 3 बजे के करीब घर पर पहुंचे, तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था .

सामान बिखरा देख होश उड़े

उन्होंने बताया कि अंदर घुस कर देखा तो कमरे के गेटों की कुंडी टूटी हुई थी और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया. फुटेज में देखा कि दो युवक चोरी कर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. देर रात तक रामगढ़ थाने पर चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news