रामगढ़: क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत, 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403977

रामगढ़: क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत, 2 घायल

Ramgarh: अलवर बड़ौदामेव थाना अंतर्गत इमलाली गांव के समीप क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 युवक घायल हो गए. जिनमें एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया.

युवक की मौके पर ही मौत, 2 घायल

Ramgarh: अलवर बड़ौदामेव थाना अंतर्गत इमलाली गांव के समीप क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 युवक घायल हो गए. जिनमें एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया. मृतक का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया गया. 

बडौदा मेव थाने के हैड कांस्टेबल हीरालाल ने बताया कि भरतपुर के गांव राफ निवासी राहुल मीणा अपने साथी राशिद और राम भरोसी के साथ बाइक पर सवार होकर अलवर अपने छोटे भाई रवि जो अग्निवीर की तैयारी कर रहा था, उससे मिलने के लिए आ रहे थे. वहीं उनके पीछे ही दो और गांव के ही लोग आ रहे थे, उनका इंतजार करने के लिए उन्होंने बाइक रोककर बड़ौदामेव इमलाली के समीप उनका इंतजार किया. 

यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन

इसी दौरान तेज गति से आ रही क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से राहुल मीणा की मौत हो गई. राशिद को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया है. मृतक राहुल मीणा बीए फाइनल की तैयारी कर रहा था. वहीं अलवर अपने छोटे भाई रवि मीणा से मिलने आ रहा था, जो कि अग्निवीर की तैयारी कर रहा है, वहीं हादसे के बाद घर में मातम पसर गया है.

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news