Alwar: स्वामी विवेकानंद संदेश यात्रा का आयोजन, दिया गया ये संदेश
Advertisement

Alwar: स्वामी विवेकानंद संदेश यात्रा का आयोजन, दिया गया ये संदेश

यात्रा के द्वारा स्वामी विवेकानंद का संदेश उठो जागो और लक्ष्य प्राप्ति तक मत रूको का संदेश आमजन तक यात्रा के द्वारा दिया गया.

Alwar: स्वामी विवेकानंद संदेश यात्रा का आयोजन, दिया गया ये संदेश

Alwar: भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय के द्वारा आजादी के 75वें अमृत महोत्सव की वर्षगांठ के उपलक्ष में स्वामी विवेकानंद संदेश यात्रा का आयोजन किया गया. यात्रा की शुरुआत 19 नवंबर को खेतड़ी से शुरू हुई और देर रात अलवर पहुंची जहां कार्यकर्ताओं ने यात्रा का भृतहरि पैनोरमा के पास स्वागत किया.

आज स्वामी विवेकानंद स्मारक से शहीद स्मारक तक विवेकानंद संदेश यात्रा का आयोजन किया गया. यात्रा के द्वारा स्वामी विवेकानंद का संदेश उठो जागो और लक्ष्य प्राप्ति तक मत रूको का संदेश आमजन तक यात्रा के द्वारा दिया गया.

अलवर में यह यात्रा स्वामी विवेकानंद सन्देश यात्रा समिति के द्वारा आयोजित की गई. ब्रजभूमि कल्याण परिषद जिला अध्यक्ष डॉ पंकज गुप्ता ने बताया कि विवेकानंद केंद्र के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वामी विवेकानंद के आदर्शों व संदेशों को आमजन तक पहुंचाने व जागरूक करने के उद्देश्य से इस यात्रा का आयोजन किया गया है.

सैकड़ों की संख्या में स्कूली बच्चों, आमजन, घुड़सवार, बैंड बाजे के साथ इस शोभायात्रा का आयोजन किया गया. यह शोभायात्रा शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए वापस शहीद स्मारक पहुंची. जहां यात्रा का समापन हुआ. 

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news