बानसूर में अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का चुनाव संपन्न, सुरेश डुमोलिया बने अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209848

बानसूर में अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का चुनाव संपन्न, सुरेश डुमोलिया बने अध्यक्ष

बानसूर के अम्बेडकर भवन पर अम्बेडकर समाज कल्याण समिति के चुनाव आयोजित किए गए और चुनाव के निर्वाचन अधिकारी किशोरी लाल की देखरेख में चुनाव आयोजित करवाएं गए. 

अम्बेडकर समाज कल्याण समिति

Bansur: राजस्थान के बानसूर के अम्बेडकर भवन पर अम्बेडकर समाज कल्याण समिति के चुनाव आयोजित किए गए. वहीं चुनाव के निर्वाचन अधिकारी किशोरी लाल की देखरेख में चुनाव आयोजित करवाएं गए. चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अम्बेडकर समाज कल्याण समिति बानसूर के सुरेश चंद डुमोलिया अध्यक्ष निर्वाचित हुए. 

यह भी पढे़ं- राजपूत शिक्षा समिति की ओर से मनाई गई महाराणा प्रताप की जयंती, यह रहे मौजूद

तीन लोगों ने नामांकन दाखिल किया, जिसमें सुरेश डुमोलिया, ताराचंद, संजय सिंह मैदान में रहे उसके पश्चात वोटिंग करवाई गई, जिसमें निर्वाचन अधिकारी किशोरीलाल ने बताया कि कुल 599 मतदाताओ ने अपने मत का मतदान किया. जिसमें सुरेशचन्द डूमोलिया को 426, ताराचंद को 168 और संजयसिंह को तीन मत मिले और 2 मत निरस्त किए गए.

सुरेशचन्द डूमोलिया को निर्वाचित घोषित किया गया. डूमोलिया को पद गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई. निर्वाचन के बाद अम्बेडकर की मूर्ति पर फूल माला चढ़ाई गई. वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष को समाज के लोगों ने माला साफा पहनाकर स्वागत किया और समाज की जिम्मेदारी सौंपी गई. वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेश डुमोलिया को शपथ दिलाई गई.

इस मौके पर अध्यक्ष ने कहा कि समाज ने उनको जिम्मेदारी सौंपी है. उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया जाएगा और समाज को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं को भी प्रेरित किया जाएगा. वहीं समाज में फैली कुरूतियों को भी दूर करने का भी आह्वान किया गया. इस दौरान सभी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत किया. इस मौके पर निर्वाचन अधिकारी राधेश्याम, दयानन्द मांडेईया, अशोक कुमार और किशोरी लाल उपस्थित रहें.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news